उन्नाव दुष्कर्म मामला: पीड़िता के पिता का इलाज करने वाले डॉक्टर की संदिग्ध हालात में मौत

चैतन्य भारत न्यूज

उन्नाव. उन्नाव दुष्कर्म मामले की पीड़िता के पिता का इलाज करने वाले जिला अस्पताल के डॉ. प्रशांत उपाध्याय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद सोमवार को उनके परिजन डॉ. प्रशांत अस्पताल लेकर पहुंचे थे। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


सांस लेने में हुई तकलीफ

डॉ. प्रशांत के परिजनों ने बताया कि, सोमवार सुबह उन्हें अचानक ही सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल चलने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने कहा- अभी नहीं। फिर धीरे-धीरे उनका शरीर भी ठंडा पड़ने लग गया। जिसके बाद अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि वे मधुमेह के रोगी थे।

जेल में हुई पीड़िता के पिता की मौत

बता दें डॉ. प्रशांत वर्तमान में फतेहपुर में तैनात थे। पीड़िता के पिता की जेल में पिटाई होने के बाद डॉ. प्रशांत ने ही उनका इलाज किया था। उस समय डॉ. प्रशांत जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात थे। इलाज के बाद उन्होंने पीड़िता के पिता को रिलीव कर दिया था। लेकिन बाद में पीड़िता के पिता की जेल में मौत हो गई थी।

सस्पेंड हो चुके थे डॉक्टर

पीड़िता के पिता की मौत के बाद इस मामले पर विवाद हुआ था, जिसके बाद सीबीआई ने जांच शुरू की और फिर डॉ. प्रशांत को सस्पेंड कर दिया गया था। लंबे समय बाद हाल ही में उन्हें तैनाती मिली थी।

kuldeep sengar,mla kuldeep sengar ,unnao rape case

मंगलवार को केस की सुनवाई

बता दें कि मंगलवार को इसी केस से जुड़े मामले में तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई होनी है। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के बांगरमऊ से पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को साल 2017 के उन्नाव दुष्कर्म मामले में पिछले महीने दिल्ली के एक कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। साथ ही कोर्ट ने सेंगर पर 25 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया। इसमें से 10 लाख रुपए पीड़िता को दिए जाएंगे और 15 लाख रुपए अभियोजन को मिलेंगे।

ये भी पढ़े…

उन्नाव रेप केस : दोषी कुलदीप सिंह सेंगर को उम्रकैद की सजा, 25 लाख का जुर्माना

उन्नाव रेप केस : विधायक कुलदीप सिंह सेंगर बलात्कार का दोषी करार, कल होगी सजा पर बहस, कोर्ट ने CBI को लगाई फटकार

उन्नाव रेप केस : सीबीआई चार्जशीट में बीजेपी के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर हत्या का आरोप नहीं

Related posts