कनिका कपूर के साथ पार्टी में शामिल हुए थे स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, नेगेटिव आई कोरोना की रिपोर्ट

kanika kapoor jai pratap singh

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने हड़कंप मचा दिया है। कनिका कुछ दिन पहले ही लंदन से लौंटी थीं। वह कोरोना पॉजिटिव थीं बावजूद इसके कनिका लखनऊ में कई पार्टियों में शामिल हुईं और 500 से ज्यादा लोगों के संपर्क में आईं। इन हाई प्रोफाइल पार्टियों में वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह समेत कई बड़े नेताओं से लेकर आईएएस अधिकारी तक शामिल हुए थे। इसके बाद से ही सभी लोगों की जांच की बात की जा रही थी। इसी बीच एक राहत भरी खबर सामने आई है।

सूत्रों के मुताबिक, उत्तरप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत 45 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बता दें जिन लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है उनमें से कनिका के साथ पार्टी में 28 लोग शामिल हुए थे। शनिवार को राज्य के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के पूरे परिवार के सैंपल लिए गए हैं। फिलहाल उन्होंने अपने आप को घर में एकांतवास में रखा हुआ है।

बता दें जय प्रताप सिंह इमरजेंसी के बावजूद अपने परिवार के साथ कनिका की पार्टी में शामिल हुए थे। इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद वो सरकार के भी कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। इन कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अन्य मंत्री व अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान पूरी तरह से कोरोना वायरस संक्रमण को नियंत्रण के लिए जारी प्रोटोकॉल के बारे में भी बताया जा रहा था।

बता दें कनिका ने खुद को कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात सोशल मीडिया पर भी कबूल की थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर किए पोस्ट में लिखा कि, ‘पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण द‍िख रहे थे। मैंने अपना टेस्ट कराया और मैं COVID-19 के लिए पॉजिटिव निकली हूं। मैं और मेरा परिवार अब पूरी तरह से अलग-थलग है। हम पूरी तरह मेडिकल एडवाइस ले रहे हैं कि अब आगे क्या करना है।’

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा कि, ‘इस बीच मैं जिन-जिन लोगों से मिली हूं उनकी भी मैपिंग का काम शुरू है। 10 दिन पहले जब मैं घर आई थी मेरी एयरपोर्ट पर जांच सामान्य तरीके से जांच हुई थी। लेकिन मुझमें लक्षण 4 दिन पहले ही देखने को मिले हैं। इस स्टेाज पर मैं आप सब से बस यही कहना चाहूंगी कि आप सब अपना ध्यामन रखें और भीड़ से दूर रहें। अगर लक्षण नजर आएं तो खुद की जांच कराएं। मैं अभी बिल्कुल ठीक हूं और सामान्ये फ्लू जैसे लक्षण हैं और थोड़ा बुखार। इस समय हम सब को एक जिम्मेीदार नागरिक की भूमिका निभानी चाहिए।’

ये भी पढ़े…

कोरोना से संक्रमित कनिका कपूर के खिलाफ दर्ज FIR में कई खामियां, यूपी पुलिस पर उठ रहे सवाल!

सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित, बिना जांच एयरपोर्ट से निकली, 400 से ज्यादा लोगों के साथ की पार्टी

भारत में बढ़ रहा कोरोना वायरस का खतरा, अब तक 258 लोग संक्रमित, दुनियाभर में 11 हजार से ज्यादा लोगों की मौत

Related posts