उर्मिला मातोंडकर ने नाराज होकर कांग्रेस से दिया इस्तीफा, लगाया गुटबाजी करने का आरोप

urmila matondkar

चैतन्य भारत न्यूज

एक्ट्रेस से राजनेता बनीं उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कांग्रेस पर गुटबाजी करने का आरोप लगाया है। बता दें उर्मिला ने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले ही कांग्रेस का हाथ थामा था। हालांकि उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था।


उर्मिला ने पार्टी से इस्तीफा देते हुए बताया कि, वह मुंबई कांग्रेस में अंदरूनी गुटबाजी से नाराज हैं। साथ ही उर्मिला ने यह भी कहा कि, ‘मेरी राजनीतिक और सामाजिक संवेदनाएं बड़े लक्ष्य को हासिल करने के लिए हैं, लेकिन मुंबई कांग्रेस की अंदरूनी राजनीति के कारण मैं ऐसा कर नहीं पा रही हूं।’

बता दें उर्मिला ने कांग्रेस के टिकट पर मुंबई उत्तरी सीट से चुनाव लड़ा था। लेकिन उन्हें बीजेपी के गोपाल शेट्टी से हार का सामना करना पड़ा था। चुनाव हारने के बाद उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्र के स्थानीय नेताओं पर हार का ठीकरा फोड़ा था। उर्मिला ने अपने चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त चीफ कॉर्डिनेटर भूषण पाटील और संदेश कोंडविलकर पर हार का आरोप लगाया था।

उर्मिला ने इन दोनों नेताओं को लपेटे में लेते हुए पत्र में लिखा था कि, ‘स्थानीय स्तर पर इन दो नेताओं ने लोगों तक पहुंचने में कोई मदद नहीं की। मैंने जीत के लिए कड़ी मेहनत की लेकिन मुझे कांग्रेस संगठन से अपेक्षित सहयोग नही मिला। खासकर ऊपर नाम लिखे नेताओं से। ‘ उर्मिला ने यह पत्र 16 मई को तात्कालिन मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवरा को लिखा था।

ये भी पढ़े…

उर्मिला मातोंडकर ने इन दो कांग्रेसी नेताओं पर फोड़ा चुनाव हारने का ठीकरा

हिंदू धर्म का अपमान करने पर उर्मिला के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

चुनाव प्रचार के लिए उर्मिला मातोंडकर ने मांगी बॉलीवुड की मदद

कांग्रेस में शामिल हुईं अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर, राहुल को कहा सबसे बड़ा नेता

Related posts