उत्तराखंड : शपथ से पहले विवादों के घेरे में पुष्कर सिंह धामी, CM बनने पर हो रहा बीजेपी में बवाल

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की शपथ में अब कुछ ही घंटे बचे हैं, लेकिन इससे पहले वे विवादों में आ गए हैं। खासतौर से बीजेपी (BJP) खेमे में। ऐसी चर्चा है कि पार्टी का एक खेमा पुष्कर सिंह धामी को सीएम बनाए जाने से नाराज है, हालांकि बीजेपी विधायक इस बात को नकार रहे हैं।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, सतपाल महाराज, मदन कौशिक, सुबोध उन्याल, हरक सिंह रावत, बिशन सिंह चुफाल और यशपाल आर्या जैसे नेताओं ने उत्तराखंड बीजेपी समेत हाईकमान के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

कई घंटों से प्रदेश अध्यक्ष के घर चल रहीं बैठकें

पुष्कर सिंह धामी के शपथ-ग्रहण से पहले देहरादून में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के घर पर बैठकों का दौर जारी है। जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब 11 बजे से लगातार मीटिंग चल रही है। विधायकों का आना-जाना लगा है। प्रदेश प्रभावरी दुष्यंत कुमार भी इस मीटिंग में मौजूद हैं। धन सिंह रावत, यतीश्वरानंद, बिशन सिंह चुफाल आकर जा चुके हैं। जबकि, अभी भी कई विधायकों का आना-जाना लगा है।

वहीं, दूसरी तरफ पुष्कर सिंह धामी ने वरिष्ठ नेता सतपाल महाराज से भी मुलाकात की। बताया जा रहा है कि सबसे ज्यादा नाराज नेताओं में सतपाल महाराज का ही नाम था, लिहाजा शपथ ग्रहण से पहले पुष्कर सिंह धामी ने उनसे जाकर मुलाकात की।

Related posts