शादी के बाद अपने पहले वैलेंटाइन डे पर रणवीर दीपिका को देंगे ये खास तोहफा

चैतन्य भारत न्यूज।
शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका का पहला वैलेंटाइन डे आने वाला है और हर कोई ये जानना चाहता होगा कि रणवीर, दीपिका को शादी के बाद अपने पहले वैलेंटाइन पर क्या खास गिफ्ट देने वाले हैं। गली बॉय की शूटिंग में व्यस्त होने के बाद भी वो अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना नहीं भूलते। यही वजह है कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ वैलेंटाइन डे सेलीब्रेट करने की पूरी तैयारी कर ली है।

इस वैलेंटाइन दीपिका रणवीर फिल्म की स्क्रीनिंग में होंगे व्यस्त
रणवीर सिंह ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि, इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए इस वैलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी के साथ फिल्म गली बॉय की स्क्रीनिंग एंजॉय करने वाले हैं। ये तोहफा दीपिका के लिए भी बेस्ट होने वाला है क्योंकि शादी के बाद ये उनके पति की दूसरी फिल्म है।

रिलीज से पहले ही ‘गली बॉय’ की हो रही जमकर वाहवाही
देखा जाए तो रिलीज से पहले ही गली बॉय ने जमकर सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं क्रिटिक्स का मानना है कि रणवीर आलिया की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने वाली है। वहीं बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी फिल्म ‘गली बॉय’ ने जम कर वाहवाही लूटी है। इस वैलेंटाइन डे पर दीपिका अपने पति की जबरदस्त परफॉर्मेंस को एंजॉय करने वाली है। बता दें कि, फिल्म ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है। इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कल्की कोचलिन मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

Related posts