जीवनसाथी बने बचपन के दोस्त वरुण धवन और नताशा दलाल, देखें उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वरुण और नताशा की शादी 24 जनवरी को अलीबाग के द मैंशन हाउस में हुई है।

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर की है, जिसमें वह पत्नी नताशा के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं कि- ‘जिंदगी भर का प्यार ऑफिश‍ियल हो गया’। बचपन के दोस्त वरुण धवन और नताशा दलाल आज परंपरागत हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो गए। बता दें वरुण और नताशा बचपन के दोस्त है और अब वे एक-दूसरे के जीवनसाथी भी बन गए हैं।

शादी के इस खास मौके पर वरुण धवन ने रिश्ते में अपने मामा लगने वाले और जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ खास शेरवानी पहना हुआ था। वहीं पेशे से खुद फैशन डिजाइनर नताशा दलाल ने अपना ही डिजाइन किया हुआ डिजाइनर लहंगा पहना।

बता दें वरुण और नताशा की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी। शादी में बॉलीवुड के कुछ खास लोगों और करीबी शामिल हुए थे। इनमें करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, कुणाल कोहली, जोआ मोरानी का नाम है।

Related posts