वरुण धवन को ये गलती करना पड़ गया भारी, ‘स्ट्रीट डांसर’ के सेट पर हुए बेहोश 

चैतन्य भारत न्यूज

बहुत ही कम समय में अपनी खास पहचान बनाने वाले अभिनेता वरुण धवन इन दिनों आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में खबर आई है कि, वरुण ‘स्ट्रीट डांसर’ के सेट पर बेहोश हो गए थे। कहा जा रहा है कि, वरुण बीते कुछ दिनों से बीमार हैं।

खबरों के मुताबिक, वरुण को काफी लंबे समय से जुकाम और बुखार था। मगर वह बिना आराम के शूटिंग किए जा रहे थे क्योंकि उन्हें 26 जुलाई तक शूटिंग खत्म करनी थी। मंगलवार को वरुण को अपने को-एक्टर के साथ डांस सीक्वेंस शूट करना था। जिसके लिए वह काफी प्रैक्टिस कर रहे थे। गाने की शूटिंग करते समय वरुण को चक्कर आए और वह बेहोश हो गए। इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने तुरंत डॉक्टर को बुलाया।


कहा जा रहा है कि, लो ब्लड प्रेशर की वजह से वरुण बेहोश हो गए थे। डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी। जिसके चलते रेमो ने 2 दिन के लिए शूटिंग रोक दी। गौरतलब है कि, बीते दिनों वरुण की को-स्टार श्रद्धा कपूर को भी ‘स्ट्रीट डांसर’ के सेट पर चोट लग गई थी। बता दें इस फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा और नोरा फतेही अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आने वाली हैं। यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा भी वरुण अभिनेत्री सारा अली खान के साथ गोविंदा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में नजर आएंगे।

Related posts