पीएम मोदी की विरोधी इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने तीन तलाक बिल पर ऐसे की उनकी तारीफ

veena malik,veena malik twitter,pakistani actress veena malik,triple talaq bill

चैतन्य भारत न्यूज

टेलीविजन के प्रचलित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के घर में अपने लव अफेयर के कारण सुर्खियों में रहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल इन दिनों तीन तलाक का मुद्दा भारत में जोरों-शोरों से चल रहा है। विपक्ष के तमाम विरोध के बावजूद मोदी सरकार ने लोकसभा और राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास करवा लिया। ऐसे में कई लोग सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं। उन्हीं में से एक हैं वीना मालिक, जिन्होंने पीएम मोदी का सोशल मीडिया पर सपोर्ट किया है।


वीना ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘भारत में पारित किए गए तीन तलाक बिल के बारे में मुझे यही लगता है।#ModiEndsTripleTalaq।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैं भारत और पाकिस्तान की लाख दूरियों और मनमुटाव के बावजूद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की इस बड़े कदम के लिए सराहना करती हूं।’

 

गौरतलब है कि, वीना पहले मोदी सरकार को पसंद नही करती थीं। कुछ दिन पहले वीना ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान में हुई एयरस्ट्राइक पर भारत के विरोध में कई बातें लिखी थी। वह अक्सर ही मोदी विरोधी ट्वीट करती रहती हैं। बता दें बिग बॉस में आने के बाद वीना काफी सुर्खियों में रही थीं। उन्होंने शो तो नहीं जीता लेकिन वह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं।

ये भी पढ़े…

लोकसभा और राज्यसभा में पास हुआ बिल, जानिए तीन तलाक देने पर अब क्या होगी सजा

मलेशिया के पूर्व राजा ने रूसी मॉडल पत्नी को दिया तीन तलाक, कहा- बच्चा भी किसी और का

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लापता विमान एएन-32 और पीएम मोदी का उड़ाया मजाक, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

Related posts