नम आंखों से अजय देवगन ने किया पिता का अस्थि विसर्जन, पीएम मोदी ने लिखा शोक पत्र

viru devgn,ajay devgn,pm modi

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के प‍िता और मशहूर एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का निधन 27 मई को हो गया था। उनके निधन पर पूरे बॉलीवुड जगत ने शोक जताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पत्र लिखकर शोक व्यक्त किया। शनिवार को अजय ने पिता की अस्थियां नासिक में विसर्जित की।

जानकारी के मुताबिक, अजय ने यहां रामकुंड में पूरे विधि-विधान के साथ वीरू देवगन की अस्थियां विसर्जित की। इस दौरान उन्हें देखने के लिए घाट पर फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई। अजय के साथ उनके परिवार के अन्य सदस्य भी अस्थियां विसर्जित करने पहुंचे थे। बता दें पीएम मोदी ने एक पत्र लिखकर वीरू देवगन के निधन पर संवेदना प्रकट की। पीएम मोदी ने वीरू के निधन के एक दिन बाद यानी 28 मई को पत्र लिखा था। पीएम मोदी ने पत्र में वीरू देवगन के निधन पर शोक व्यक्त किया और साथ ही हिंदी सिनेमा में उनके योगदान के लिए सराहा। इस पत्र को अजय ने रविवार को अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया। अजय ने इस दुख की घड़ी में साथ देने के लिए पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया है।

गौरतलब है कि वीरू देवगन ने 77 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। जानकारी के मुताबिक, पिछले कुछ समय से वह बीमार थे। वह अमृतसर के रहने वाले थे। फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए वीरू अपने घर से भाग गए थे। शुरुआत में तो वह अभिनेता बनने का सपना लेकर मुंबई आए थे लेकिन तकदीर ने उन्हें स्टंटमैन बना दिया था। बतौर स्टंटमैन भी वीरू ने अपनी खास पहचान बना ली थी। वह न सिर्फ स्टंटमैन बल्कि एक अच्छे एक्टर, डायरेक्टर और एक्शन कोरियोग्राफर भी रहे हैं।

Related posts