UP: हाईवे पर पूरी रात महिला के शव को रौंदकर निकलते रहे वाहन,लाल हुई सड़क, पुलिस ने झाड़ू लगाकर अंगों को किया इकट्ठा

dead

चैतन्य भारत न्यूज

प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर गाड़ियां एक महिला के शव को रातभर रौंदती रही, जिसके कारण सड़क खून से लाल हो गई। घटना की सुचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने झाड़ू लगाकर क्षत-विक्षत शव के अवशेष को पोटली में इकठ्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह हादसा प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर प्रतापगढ़ जिले में रंगौली कनिस्ता के करीब का है। सोमवार देर रात एक अज्ञात महिला प्रयागराज से भुपियामऊ की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गई, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। रात के समय आसपास के लोग भी गहरी नींद में सो रहे थे। साथ ही बाइक सवारों का आवागमन भी कम ही था जिसके कारण महिला का शव रातभर सड़क पर ही पड़ा रहा। कई वाहन शव को रौंदते हुए जा रहे थे। इस हादसे की भनक हाईवे पर चेकिंग करने वाली पुलिस तक को भी नहीं लगी।

रातभर वाहन शव को रौंदते हुए निकलते रहे जिसके कारण सड़क खून से लाल हो गई। मंगलवार की सुबह जानकारी मिलने पर भुपियामऊ पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास के लोगों से जानकारी लेने के बाद दूर-दूर तक महिला के बिखरे शव के टुकड़े को झाड़ू लगाकर एकत्र करती रही।

घटनासथल से महिला की फटी हुई साड़ी मिली है. इससे यह पता लगाया गया है कि शव महिला का है। पुलिस ने शव के टुकड़ों को पोटली में बांधकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। नगर कोतवाल कमलेश कुमार ने बताया कि देर रात घटना हुई थी। प्रयागराज से आने वाले वाहनों की अनदेखी के कारण महिला के शव की दुर्गति हुई है। उसकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

Related posts