दोबारा रिलीज होगी ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’, इस खास दिन गूंजेगा डायलॉग ‘हाउ इज द जोश’

uri the surgical strike,uri the surgical strike relesae,kargil divas,vicky kaushal,yami goutam,paresh rawal,

चैतन्य भारत न्यूज

अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए खास पहचान बना चुके अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ एक बार फिर रिलीज होने जा रही है। जी हां… कारगिल दिवस यानी 26 जुलाई को इसे दोबारा से रिलीज किया जा रहा है।

uri the surgical strike,uri the surgical strike relesae,kargil divas,vicky kaushal,yami goutam,paresh rawal,पिछले दिनों फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म का डायलॉग ‘हाउ इज द जोश’ हर किसी के जुबान पर चढ़ गया था। इतना ही नहीं बल्कि ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ की सफलता ने फिल्म इंडस्ट्री में विक्की कौशल के कद को ऊंचा कर दिया है। अब ऐसे में फिल्म को दोबारा रिलीज करने का फैसला किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि, कारगिल दिवस के मौके पर फिल्म को महाराष्ट्र के 500 थियेटर्स में रिलीज किया जाएगा।

uri the surgical strike,uri the surgical strike relesae,kargil divas,vicky kaushal,yami goutam,paresh rawal,इस खबर की जानकारी उरी के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने दी। उन्होंने कहा कि, ‘इस फिल्म को बनाने का उद्देश्य देशवासियों के दिलों में गर्व का अहसास कराना था। इस बात का अहसास भी दिलाना था कि हमारी सेना कितना कमाल का काम कर रही है। अब मुझे इस फिल्म को कारगिल दिवस पर रिलीज करते हुए एक बार फिर गर्व महसूस हो रहा है।’

uri the surgical strike,uri the surgical strike relesae,kargil divas,vicky kaushal,yami goutam,paresh rawal,बता दें विक्की की ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में विक्की ने मेजर विहान सिंह शेरगिल का किरदार निभाया है। फिल्म में विक्की के अलावा अभिनेत्री यामी गौतम, परेश रावल, मोहित रैना और कीर्ति कुल्हारी जैसे सितारें भी हैं। फिल्म का निर्देशन आदित्य धर ने किया है।

ये भी पढ़े..

विक्की कौशल की भूत-पार्ट वन का डरावना पोस्टर रिलीज, देखते ही सहम जाएंगे आप!

शूटिंग के दौरान हुए हादसे में घायल हुए विक्की कौशल, चेहरे पर लगे 13 टांके

 

Related posts