Video : बेटी जीवा से अलग-अलग भाषाओं में बात करते दिखे धोनी

टीम चैतन्य भारत
भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन कूल यानी महेंद्र सिंह धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को आईपीएल 12 का शानदार आगाज किया है। पहले ही मैच में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 7 विकेट से मात दी है। चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार जीत के बाद कप्तान एमएस धोनी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं धोनी जीवा से अलग-अलग भाषाओं में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। सबसे ज्यादा मजेदार बात तो यह रही कि धोनी की बेटी जीवा भी पापा को उसी भाषा में जवाब दे रही हैं। जी हां… जीवा का यही क्यूट अंदाज सभी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और इसलिए सोशल मीडिया पर धोनी और जीवा के इस वीडियो को खूब वायरल किया जा रहा है।

धोनी सबसे पहले तमिल में जीवा से पूछते हैं- ‘कैसे हो’ तो जीवा तमिल में जवाब देती हैं। फिर धोनी बिहारी, पंजाबी और गुजराती भाषा में भी जीवा से यही सवाल पूछते हैं, और फिर जीवा बड़ी ही चतुराई से सभी भाषाओँ में जवाब देती हैं। वीडियो में देख सकते हैं धोनी जीवा से पूछते हैं- ‘कैसन बा’. जीवा बोलती हैं- ‘ठीक बा’। धोनी फिर पूछते हैं- ‘किद्दा’, जीवा बोलती हैं- ‘वडिया’. आप भी देखे पापा बेटी का यह शानदार वीडियो।

 

Related posts