VIDEO : राहुल गांधी ने पोछा घायल पत्रकार का पसीना और पहुंचाया अस्पताल

rahul gandhi,rahul gandhi video,rahul gandhi help journalist

नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि राहुल गांधी ने एक शख्स को चोट लगने के बाद उसके माथे को अपने रुमाल से पोछा और साथ ही उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर अस्पताल भी पहुंचाया। जानकारी के अनुसार, वीडियो में राहुल गांधी के साथ गाड़ी में जो शख्स बैठा है वह राजस्थान के पत्रकार राजेंद्र व्यास हैं, जो कि एक हादसे में घायल हो गए थे।


घायल पत्रकार को पहुंचाया अस्पताल

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार दोपहर इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में पार्टी के ओबीसी विभाग के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करने के लिए जा रहे थे। इस दौरान उनका काफिला हुमायूं रोड पर था और तभी उन्होंने एक पत्रकार को सड़क पर घायल अवस्था में देखा। इसके बाद राहुल ने इंसानियत का परिचय देते हुए उस घायल पत्रकार को अपने वाहन में बैठाया और फिर उसे एम्स ले गए। वीडियो में आप देख सकते हैं पत्रकार के सिर पर चोट लगी है और राहुल चोट को रुमाल से पोंछ रहे हैं। इस घटना के बारे में एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि, ‘हुमायूं रोड के निकट एक पेट्रोल पंप से आ रहे व्यास की स्कूटी फिसल गई और वह गिर गए। उसी दौरान वहां से गांधी का काफिला गुजर रहा था। वह अपने वाहन से उतरे और पत्रकार को अपने वाहन में बैठाकर एम्स ले गए।’ पत्रकार को अस्पताल पहुंचाने के बाद राहुल इंदिरा गांधी स्टेडियम गए।


पहले भी कर चुके हैं घायल पत्रकार की मदद

वैसे यह पहली बार नहीं है जब राहुल ने घायल पत्रकार की मदद की हो बल्कि कुछ दिन पहले ही जब वह ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर गए थे तो वहां भी राहुल ने एक फोटो पत्रकार की मदद की थी। जानकारी के मुताबिक, जब राहुल भुवनेश्वर एयरपोर्ट से निकले तो सभी पत्रकार उनकी एक फोटो लेने के लिए दौड़ रहे थे। इसी दौरान एक फोटोग्राफर तस्वीर लेने के दौरान सीढ़ियों से गिर गया था और फिर राहुल ने तुरंत पत्रकार को सहारा देते हुए उठाया था।

Related posts