राहुल गांधी की दादी बनने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही ये एक्ट्रेस

vidya balan,indira gandhi,indira gandhi web series

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को अलग और दमदार किरदार निभाने के लिए खासतौर से जाना जाता है। इन दिनों विद्या ‘आयरन लेडी’ कही जाने वाली पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को निभाने के लिए खूब मेहनत कर रहीं हैं। बता दें जल्द ही देश की एकमात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित वेब सीरीज बनने जा रही है। विद्या इन दिनों इस वेब सीरीज में काम करने का मौका पाने की कोशिशों में जुटी हुईं हैं।

विद्या सीख रहीं इंदिरा गांधी के तौर-तरीके

जानकारी के मुताबिक, इस वेब सीरीज का निर्माण विद्या के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर कर रहे हैं। विद्या ने अपने किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए मेहनत करना शुरू कर दी है। वह इंदिरा गांधी से संबंधित विषयों पर रिसर्च कर रहीं हैं और साथ ही विद्या ने तो इंदिरा गांधी के तौर-तरीके भी सीखना शुरू कर दिए हैं। हाल ही में विद्या ने इस बारे में कहा कि, “मैं इंदिरा गांधी के जीवन पर बन रहीं वेब सीरीज में काम का मौका पाने की कोशिश में लगी हूं। अभी तो मैं कोशिश ही कर रही हूं, देखिए आगे क्या होता है।”

 

इंदिरा गांधी पर फिल्म करना चाहती थीं विद्या

बता दें इस वेब सीरीज की घोषणा पिछले साल की गई थी। विद्या ने यह भी बताया कि, ‘पहले वह इस विषय पर फिल्म करना चाहती थी लेकिन बाद में वेब सीरीज को चुना क्योंकि इस विषय पर काफी मटेरियल उपलब्ध है।’ हालांकि, अब तक इस वेब सीरीज में विद्या को कास्ट करने की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है और ना ही वेब सीरीज की रिलीज डेट सामने आई है।

Related posts