दिग्गज अभिनेत्री विद्या सिन्हा की हालत नाजुक, मुंबई के अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा

vidya sinha, vidya sinha hospitalized,vidya sinha is on ventilator

चैतन्य भारत न्यूज

90 के दशक की मशहूर अदाकारा विद्या सिन्हा के फैंस के लिए बुरी खबर है। विद्या मुंबई के सिटी केयर अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। जानकारी के मुताबिक, उनकी हालत में थोड़ा सुधार है लेकिन अभी भी खतरे से बाहर नहीं है।

vidya sinha, vidya sinha hospitalized,vidya sinha is on ventilatorरिपोर्ट के मुताबिक, विद्या को लंबे समय से फेंफड़ों की समस्या है जो अब काफी बढ़ गई है। कुछ समय पहले ही यह सामने आया था कि उन्हें दिल से जुड़ी बीमारी भी थी। डॉक्टरों ने विद्या को एंजियोप्लास्टी (रक्तवाहिकासंधान) कराने की सलाह भी दी है। लेकिन इस पर उनके रिश्तेदारों की सहमति नहीं है।

vidya sinha, vidya sinha hospitalized,vidya sinha is on ventilatorबता दें विद्या हिंदी सिनेमा की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने ‘छोटी से बात’, ‘रजनीगंधा’, ‘पति-पत्नी और वो’ ,’हवस’, ‘मेरा जीवन’, ‘इनकार’, ‘जीवन मुक्त’, ‘किताब’, ‘तुम्हारे लिए’, ‘सबूत’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। विद्या छोटे पर्दे पर भी अभिनय कर चुकी हैं। वह टेलीविजन के मशहूर सीरियल ‘काव्यांजलि’, ‘कबूल है’, ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’, जारा’, ‘नीम नीम शहद शहद’, ‘इश्क का रंग सफेद’ और ‘चंद्र नंदिनी’ में दिखाई दी हैं।

vidya sinha, vidya sinha hospitalized,vidya sinha is on ventilator

बता दें विद्या अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। साल 2009 में उन्होंने अपने दूसरे पति नेताजी भीमराओ सालुंखे पर मेंटल और फिजिकल टॉर्चर करने के आरोप लगाए थे। इसके कुछ दिन बाद ही दोनों का तलाक हो गया था। विद्या ने पहली शादी अपने पड़ोसी और तमिल ब्राह्मण वेंकटेश्वर अय्यर से 1968 में की थी।

Related posts