सीसीडी के मालिक सिद्धार्थ के बहाने विजय माल्या ने रोया अपना दुखड़ा, सरकारी एजेंसियों पर लगाए आरोप

vijay mallya,vg siddhartha

चैतन्य भारत न्यूज

मशहूर कॉफी चेन कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ के साथ हुए दुखद घटनाक्रम के बहाने भारत के भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या ने अपना दुखड़ा रोया है। माल्या ने सिद्धार्थ को शानदार इंसान और तेजतर्रार व्यवसायी बताया है। साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ के साथ हुए इस घटनाक्रम के लिए भारत की सरकारी एजेंसियों और बैंकों को जिम्मेदार ठहराया है।


माल्या ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘जिस तरह का व्यवहार इनकम टैक्स के अधिकारियों ने वीजी सिद्धार्थ के साथ किया, ठीक वैसै ही उनके साथ भी हुआ था।’ उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा कि, ‘मैं वीजी सिद्धार्थ से अप्रत्यक्ष रूप से जुड़ा हूं। वो बहुत ही अच्छे इंसान और कारोबारी थे। मैं उनके पत्र की में लिखी गई बातें देखकर टूटा हुआ महसूस कर रहा हूं। सरकारी एजेंसी और बैंक किसी भी व्यक्ति को गायब होने के लिए मजबूर कर सकते हैं।’

साथ ही माल्या ने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि, ‘देखिए मेरे द्वारा कर्ज चुकाने के ऑफर के बावजूद वे लोग मेरे साथ क्या कर रहे हैं। ये अनैतिक और निर्मम है।’ बता दें सरकारी बैंकों से करीब 9 हजार करोड़ रुपए लेकर फरार हुए माल्या इस वक्त लंदन में हैं। माल्या के भारत प्रत्यर्पित करने का मुकदमा लंदन की अदालत में चल रहा है।

36 घंटे से लापता थे सिद्धार्थ

पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ का शव नदी किनारे मिला है। सिद्धार्थ पिछले 36 घंटे से लापता थे। इसके बाद से ही पुलिसकर्मी, तटरक्षक बल, गोताखोर और मछुआरे सहित करीब 200 लोग नदी में उनकी खोजबीन कर रहे थे। उनका शव उल्लाल के निकट नदी किनारे आ गया था, जहां स्थानीय मछुआरों ने उसे निकाला।

ये भी पढ़े… 

नेत्रावती नदी के किनारे मिला CCD के मालिक सिद्धार्थ का शव, दो दिन से थे लापता

कैफे कॉफी डे के मालिक सिद्धार्थ लापता, कंपनी पर 7 हजार करोड़ से अधिक का कर्ज

Related posts