सेमीफाइनल से पहले भारतीय टीम को तीसरा झटका, अब वर्ल्ड कप से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

vijay shankar,vijay shankar out from world cup

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में भारतीय टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर के पैर में चोट लगने के कारण वह इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। अब उनकी जगह टीम में श्रेयस अय्यर या फिर मयंक अग्रवाल को मौका मिल सकता है।

बता दें शंकर से पहले शिखर धवन भी चोटिल होने के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं। साथ ही भुवनेश्वर कुमार भी चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, नेट प्रैक्टिस के समय शंकर को बुमराह की गेंद लग गई। शुरुआत में चोट इतनी गंभीर नहीं लग रही थी लेकिन बाद में वह गंभीर हो गई। इसके चलते वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए। हालांकि, इस टूर्नामेंट में शंकर का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा।

इस बार शंकर को 3 मैचों में खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने 29 की औसत से 58 रन बनाए। इसके अलावा उनके नाम 2 विकेट रहा। रविवार को हुए इंग्लैंड से मैच के पहले कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि, ‘विजय शंकर को पैर के अंगूठे में चोट लगी है। इसलिए ऋषभ पंत अंतिम-11 में उनका स्थान लेंगे।’ सूत्रों के मुताबिक, शंकर के स्थान पर बीसीसीआई कर्नाटक के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल करने के लिए आईसीसी से औपचारिक रूप से बात कर सकती है। हालांकि, इस बारे में बीसीसीआई की ओर से अब तक कोई जवाब नहीं आया है।

ये भी पढ़े… 

क्या पाकिस्तान को विश्व कप से बाहर करवाने के लिए हारी भारतीय टीम? धोनी की बैटिंग पर लोगों ने उठाए सवाल

विश्व कप 2019 : इन चार टीमों का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय

विश्व कप 2019 : टीम इंडिया को लगा एक और झटका, धवन के बाद अब यह ऑलराउंडर खिलाड़ी चोटिल

Related posts