विश्व कप 2019 : टीम इंडिया को लगा एक और झटका, धवन के बाद अब यह ऑलराउंडर खिलाड़ी चोटिल

vijay shankar,vijay shankar injured,world cup 2019

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम को एक और झटका लगा है। बुधवार को ही सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हुए थे और अब एक और खिलाड़ी के चोटिल होने की खबर मिली है। सूत्रों के मुताबिक, ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर को भी चोट लग गई है।

बताया जा रहा है कि विजय शंकर प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए। जब वह नेट पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे थे उस दौरान जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर सीधे आकर उनके पैरों में लग गई। बुमराह की गेंद पर चोटिल होने के बाद विजय शंकर काफी दर्द में दिखे। सूत्रों का कहना है कि, शंकर को गंभीर चोट नहीं आई है इसलिए ज्यादा चिंता की बात नहीं है। शंकर उस समय जरूर दर्द में थे लेकिन वह शाम तक ठीक हो सकते हैं। बता दें शंकर भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी हैं। वह न सिर्फ अच्छी बल्लेबाजी करते हैं बल्कि वह अपनी शानदार गेंदबाजी से भी विकेट लेने में कामयाब होते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में शंकर ने दो विकेट लिए थे। उन्होंने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद और इमाम उल हक को आउट किया था।

गौरतलब है कि, 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच के दौरान पैट कमिंस की गेंद पर धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी। चोटिल होने के बावजूद उन्होंने 109 गेंदों पर 117 रनों की पारी खेली थी। इस मैच के बाद धवन को तीन हफ्तों के लिए टीम से बाहर कर दिया गया था। पहले कहा जा रहा था कि वह जल्द ही अपनी चोट से उबर जाएंगे लेकिन धवन की स्थिति में कोई सुधार न होने के चलते उन्हें बुधवार को विश्व कप 2019 से बाहर करने का फैसला लिया गया। धवन की जगह टीम में ऋषभ पंत को शामिल किया गया है।

ये भी पढ़े… 

इंग्लैंड के खिलाफ नीले नहीं बल्कि भगवा रंग की जर्सी पहनकर भिड़ेगी भारतीय टीम, यह है वजह

विश्व कप 2019 से बाहर हुए शिखर धवन, ऋषभ पंत भारतीय टीम में शामिल

VIDEO : भरे स्टेडियम में पाकिस्तानी कप्तान सरफराज की हुई बेइज्‍जती, फैंस ने कहा- मोटा-मोटा

Related posts