प्रेमिका पर पेट्रोल डालकर प्रेमी ने लगाई आग, युवती ने जलते हुए उसे भी खींचा, दोनों की मौत

चैतन्य भारत न्यूज

विजयवाड़ा. आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिकों को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की। लेकिन जलती हुई युवती ने भी इस दौरान अपने प्रेमी को आग में खींच लिया। जिससे युवक भी आग में बुरी तरह झुलस गया। इसके बाद दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

चार साल से था प्रेम संबंध

बताया जा रहा है कि 24 वर्षीय युवती विजयवाड़ा की रहने वाली थी और कोविड सेंटर में नर्स के तौर पर काम करती थी। जानकारी के मुताबिक, युवक-युवती पिछले चार साल से रिलेशन में थे। इस बीच दोनों के बीच कुछ बात हुई और उन्होंने अलग होने का फैसला लिया। युवती अपने प्रेमी से रिश्ता पूरी तरह खत्म करके अपनी जिंदगी जीने लगी, लेकिन युवक ये बात मानने को तैयार नहीं था। वो लगातार उस पर शादी के लिए दबाव बनाता रहा।

ड्यूटी के घर लौटते वक्त युवक ने की ये हरकत

यहीं नहीं पुलिस ने बताया कि युवक-युवती का पीछा भी किया करता था। फिर एक दिन (5 अक्टूबर) युवती ने विजयवाड़ा के गवर्नरपेट पुलिस स्टेशन में इस बात को लेकर शिकायत कर दी थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक को थाने पर बुलाकर चेतावनी दी थी। यहां पर इस युवक ने एक अंडरटेकिंग देते हुए कहा था कि वह आगे से युवती को परेशान नहीं करेगा। इसके बाद युवती ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी। फिर जब सोमवार को युवती अपने काम से घर लौट रही थी, तभी उसके पीछे युवक आ गया। दोनों में जमकर बहस हुई। कुछ ही देर में बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि युवक ने पेट्रोल निकाला और युवती को आग के हवाले कर दिया। आग की लपटों से घिरी युवती ने इस दौरान लड़के को कसकर पकड़कर लिया, जिससे वो 80 फीसदी तक झुलस गया। वहीं जब आसपास के लोग आवाज सुनकर वहां पहुंचे तो आग बुझाकर दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान दोनों ने अपना दम तोड़ दिया।

Related posts