हॉरर फिल्म ‘घोस्ट’ का डरावना ट्रेलर रिलीज, देखकर आपकी भी निकल जाएगी चीख!

ghost

चैतन्य भारत न्यूज

हॉरर फिल्में बनाने के लिए मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट की एक और हॉरर फिल्म ‘घोस्ट’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते है।



फिल्म ‘घोस्ट’ में टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस सनाया ईरानी और एक्टर शिवम भार्गव मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। ट्रेलर की शुरुआत करण (शिवम भार्गव) नाम के एक शख्स से होती है, जिसकी पत्नी बरखा का मर्डर हो जाता है। इस फिल्म में सनाया एक वकील के किरदार में हैं। करण पर पत्नी के मर्डर का इल्जाम लगाया जाता है जिसके बाद बरखा, करण का केस लेकर उन्हें बचाने की जिम्मेदारी लेती है। लेकिन इस बीच दोनों को आपस में प्यार हो जाता है। इनकी लव स्टोरी में कई मुसीबतें आती हैं। करण के घर भूत-प्रेत का साया है। लेकिन वो भूत है कौन और क्या करण ने ही अपनी पत्नी को मारा है? इन सभी सवालों का जवाब आपको फिल्म देखकर ही मिलेगा।

फिल्म ‘घोस्ट’ में सनाया और शिवम की रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिलने वाली है। ट्रेलर को दर्शकों से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। बता दें इस फिल्म को भगनानी प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म की कहानी विक्रम भट्ट ने लिखी है। यह हॉरर और थ्रिलर फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी। गौरतलब है कि इससे पहले विक्रम भट्ट की ‘राज’, ‘1920’ और ‘हांटेड’ जैसी कई हॉरर फिल्मों को दर्शकों ने पसंद किया है। अब देखना तो यह होगा कि फिल्म ‘घोस्ट’ दर्शकों को डराने में कितना कामयाब हो पाती है।

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

ये भी पढ़े…

बर्थडे स्पेशल : विवादों से भरी रही है महेश भट्ट की जिंदगी, बेटी को KISS करने के बाद मिली थी जान से मारने की धमकी

IIFA Awards 2019 : ग्रीन कार्पेट पर बॉलीवुड सितारों के ग्लैमरस लुक ने लूटी महफिल, सलमान के साथ दिखीं अंजान खूबसूरत लड़की

रणबीर कपूर ने महेश भट्ट से मांगा आलिया का हाथ, जल्द कर सकते हैं शादी

Related posts