अलविदा 2019 : इस साल रातोंरात सुपरस्टार बन गए ये लोग, एक वीडियो ने बदल दी किस्मत

viral videos of 2019,ranu mondal,vipin sahu,

चैतन्य भारत न्यूज

साल 2019 को खत्म होने में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और लोग अब नए साल की तैयारी में जुट गए हैं। ऐसे में आज आपको बतांएगे उन लोगों के बारे में जिन्होंने साल 2019 में खूब सुर्खियां बटोरी और रातोंरात सोशल मीडिया स्टार बन गए।



रानू मंडल

viral videos of 2019,ranu mondal,vipin sahu,

पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर और भीख मांगकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल अपने एक वीडियो के जरिए रातोंरात सुपरस्टार बन गईं। दरअसल इस वीडियो में रानू ने बहुत ही सुरीली आवाज में लता मंगेशकर का गाना गया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया गया। रानू का ये वीडियो इंटरनेट पर इस कदर वायरल हुआ कि वो संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया तक भी पहुंच गया। जिसके बाद उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया जिससे रानू मंडल की किस्मत बदल गईं।

विपिन साहू

viral videos of 2019,ranu mondal,vipin sahu,

यह वो वीडियो था जिसमें पैरा ग्लाइडिंग कर रहा एक शख्स आसमान में जाने के बाद इस कदर डर जाता है कि वो पैरा ग्लाइडिंग करवाने वाले शख्स से ‘भाई लैंड करा दे, भाई लैंड करा दे’ की गुजारिश करने लगता है। विपन साहू नाम के इस शख्स का यह वीडियो इंटरनेट पर इस कदर वायरल हुआ कि पूरी दुनिया ने उनका नाम जान लिया और उन्हें कई इंटरव्यू देने पड़े।

के कमलाथल

viral videos of 2019,ranu mondal,vipin sahu,

तमिलनाडु का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दिखाया गया था कि 80 साल की अम्मा के कमालथल सिर्फ एक रुपए में लोगों को इडली के साथ सांभर और चटनी खिलाती है। अम्मा के इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया और देखते ही देखते अम्मा पूरे देश में लोकप्रिय हो गईं।

बॉटल कैप चैलेंज 

viral videos of 2019,ranu mondal,vipin sahu,

बॉटल कैप चैलेंज ने भी इस साल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार तक ने इस चैलेंज को स्वीकार किया और उसे पूरा कर वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला।

बड़े भाई का प्यार

viral videos of 2019,ranu mondal,vipin sahu,

इस साल एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ था जिसमें एक छोटा-सा बच्चा अपने छोटे भाई के लिए बड़े प्यार से फ्राइड राइस बनाता है और फिर उसे खुद अपने हाथों से खिलाता है। इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया।

85 लाख रुपए का केला

viral videos of 2019,ranu mondal,vipin sahu,

साल 2019 में 85 लाख रुपए का एक केला भी इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना रहा। बता दें कि इस केले की कीमत महज 21 रुपए थी जो नीलामी में बढ़ते-बढ़ते 85 लाख रुपए तक पहुंच गई थी। यही नहीं बल्कि कई लोग तो सिर्फ इस केले को देखने के लिए दूर-दूर से आए जिसकी वजह से केले की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई। यह केला एक टेप से दीवार पर चिपका हुआ था। एक शख्स ने इस केले को खा भी लिया था जिसके बाद दीवार पर दूसरा केला चिपकाया गया था।

ये भी पढ़े…

गूगल ने जारी की साल 2019 की सर्चिंग लिस्ट, जानें इस बार सबसे ज्यादा क्या खोजा गया?

गूगल ने माना- कंपनी के कर्मचारी सुनते हैं आपकी निजी वॉयस रिकॉर्डिंग….

फेसबुक के 26.7 करोड़ से ज्यादा यूजर्स का डाटा लीक, एक्सैस के लिए किसी पासवर्ड की भी जरूरत नहीं

Related posts