इस डाई हार्ट फैन को देख हैरान हुए विराट कोहली, शरीर पर बनवा रखे हैं उनके चेहरे और रिकॉर्ड्स के टैटू

virat kohli fan

चैतन्य भारत न्यूज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को टैटू बेहद पसंद है और यह बात उनके फैंस भी जानते हैं। बता दें विराट अब तक बॉडी पर 9 टैटू बनवा चुके हैं। लेकिन उनका एक ऐसा फैन भी है जो टैटू बनवाने के मामले में उनसे कई आगे है।



विराट के इस फैन का नाम है पिंटूराज बेहरा, जो ओडिशा के बरहामपुर के रहने वाले हैं। हाल ही में विराट पिंटूराज से विशाखापत्तनम में मिले। इस दौरान उन्होंने अपने फैन के टैटू भी देखें। पिंटूराज ने अपनी बॉडी पर 15 टैटू बनवा रखे हैं। उन्होंने विराट की तस्वीर भी बनवाई है और साथ ही उनके रिकॉर्ड, कोच राजकुमार शर्मा और सचिन तेंदुलकर का भी टैटू बनवाया है।

फैन की अपने प्रति दीवानगी देखकर विराट ने उन्हें गले लगा लिया। सोशल मीडिया पर विराट के इस फैन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। एक तस्वीर में पिंटूराज की पीठ पर विराट का नाम, उनका जर्सी नंबर 18 और उनके रिकॉर्ड भी दिख रहे हैं। उनके साथ एक और शख्स है सलामी बल्लेबाज जिसने शिखर धवन का नाम और उनका जर्सी नंबर 25 का टैटू बनवाया हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, विराट से मिलने के बाद पिंटूराज ने उनसे अपनी टी-शर्ट उतारने की इजाजत मांगी। जब उन्होंने टी-शर्ट उतारी तो पिंटूराज के टैटू देख विराट हैरान हो गए। पिंटूराज ने बताया कि, ‘मैंने अपना पहला टैटू साल 2016 में बनाया था, उसके बाद से अब तक कुल 15 टैटू बनवाए हैं। पहला मेरे सीने के दाईं ओर बनाया था, जो विराट का चेहरा था। मैंने आखिरी टैटू वर्ल्ड कप के दौरान बनवाया है।’

पिंटूराज ने विराट के अलावा बीसीसीआई के आधिकारिक लोगो का भी टैटू बनवाया है। बता दें ये लोगो और उसके नीचे लिखा 269 नंबर वहीं है जो विराट पहनते हैं। पिंटूराज ने अपने शरीर पर विराट की अर्जुन अवॉर्ड और खेल रत्न सम्मान वाली तस्वीर को भी गुदवाया हुआ है।

ये भी पढ़े…

विराट कोहली ने मैदान में कर दी ऐसी हरकत तो ICC से मिली बड़ी सजा, लटकी निलंबन की तलवार

अपनी लेडी लव संग विराट कोहली ने शेयर की ये रोमांटिक तस्वीर, पलभर में हो गई वायरल

विराट कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूरे किए 11 साल, पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा यह संदेश

 

Related posts