लगातार छठी हार के बाद फूटा कोहली का गुस्सा, कहा- हर दिन हारने का बहाना नहीं बनाया जा सकता…

virat kohli ,virat kohli rcb,ipl 2019

चैतन्य भारत न्यूज

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली लगातार छह मैचों से हार का सामना कर रहे हैं। रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से हुआ था जिसमें भी विराट सेना को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में बेंगलुरु की टीम ने आठ विकेट पर 149 रन बनाए थे जिसके बाद दिल्ली की टीम ने 4 विकेट से अपने नाम जीत दर्ज की। मैच हारने के बाद कोहली ने कहा कि, हर दिन हारने का बहाना नहीं बनाया जा सकता है।

मैच वाले दिन कभी अच्छा नहीं खेल पाए

मैच खत्म होने के बाद कोहली ने कहा कि, ‘हम सोच रहे थे कि 160 का स्कोर फाइटिंग होगा लेकिन हम लगातार विकेट गंवाते रहे और इसलिए मैं आखिर तक क्रीज पर बने रहना चाहता था। 150 रन के स्कोर पर भी यदि हमने मौके का फायदा उठाया होता तो दिल्ली के लिए मुश्किल हो सकती थी। हमें इन मौकों का फायदा उठाने की जरूरत है, हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता।’ कोहली ने आगे यह भी कहा कि, ‘हम मैच वाले दिन कभी अच्छा खेल नहीं दिखा पाए। इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की यही कहानी है।’

मैं आउट होकर खुश नहीं था

बता दें रविवार को हुए मैच में कोहली ने 33 गेंदों पर 41 रन बनाए थे। कोहली का कहना है कि, उनके पास इस तरह की पारी खेलने के अलावा अन्य कोई विकल्प नहीं था। एबी डिविलियर्स के आउट होने के बाद उन्हें ही पारी संवारनी पड़ी। कोहली ने कहा, ‘मैं उस समय आउट होकर खुश नहीं था। अगर मैं टिका रहता तो टीम के लिए 25-30 रन और बना सकता है। मुझे लगता है कि 160 रन अच्छा स्कोर होता।’ बता दें दिल्ली कैपिटल्स टीम ने कैगिसो रबाडा की अगुवाई में और साथ ही कप्तान श्रेयस अय्यर (67) की शानदार पारी की बदौलत ही आईपीएल 2019 का यह 20वां मुकाबला अपने नाम किया था।

बेंगलुरु टीम के नाम यह अनचाहा रिकॉर्ड

आईपीएल सीजन-12 की शुरुआत से लेकर अब तक बेंगलुरु टीम को सभी 6 मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है। इस हार के साथ विराट कोहली की टीम ने किसी भी आईपीएल सीजन की शुरुआत में लगातार सारे मैच हारने के रिकॉर्ड में दिल्ली की बराबरी कर ली है। बता दें बेंगलुरु से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) टीम ने भी आईपीएल 2013 में लगातार 6 मैच हार थे और अब आईपीएल 2019 में विराट कोहली की टीम ने इस रिकॉर्ड को ना चाहते हुए भी अपने नाम कर लिया है।

ये भी पढ़ें…

IPL 2019 : आज मोहाली में किंग्स से होगी सनराइजर्स की टक्कर

IPL 2019 : अजिंक्य रहाणे ने कर दी ऐसी गलती कि भरना पड़ा 12 लाख रुपए जुर्माना

Related posts