ऐश्वर्या राय की मीम वाली तस्वीर शेयर कर बुरे फंसे विवेक ओबेरॉय, मांगी माफी

aishwarya vivek,aishwarya rai meme,

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने सोमवार शाम अपने ट्वीटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में विवेक के साथ ही ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन नजर आ रही थीं। इस मीम को शेयर करने के बाद विवेक विवादों के घेरे में आ गए। जब वे हर तरफ से विवादों से घिर गए तो फिर विवेक ने अपना ट्वीट डिलीट कर माफी मांग ली।

दरअसल, विवेक ने सोमवार को एक ट्वीट किया था। पोस्ट शेयर करने के कुछ ही देर बाद विवेक का ट्वीट वायरल हो गया और फिर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। इतना ही नहीं विवेक के इस पोस्ट को लेकर महाराष्ट्र महिला आयोग ने उनके नाम नोटिस जारी कर दिया था। जब ये विवाद बढ़ गया तो विवेक ने माफी मांगते हुए अपना पोस्ट डिलीट कर दिया। इसके बाद विवेक ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा कि- ‘कभी-कभी जो पहली नजर में मजाकिया प्रतीत होता है, वह दूसरों के लिए ऐसा नहीं हो सकता है। मैंने पिछले 10 वर्षों में दो हजार से ज्यादा लड़कियों का भविष्य बेहतर बनाने के लिए काम किया किया है। मैं किसी मह‍िला को अपमान‍ित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं।’

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा कि, ‘मेरे मीम से अगर किसी मह‍िला की भावनाओं को ठेस पहुंचती है तो मैं माफी मांगता हूं। ट्वीट हटा दिया गया है।’ दरअसल, विवेक ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें तीन तस्वीरें थी। इनमें से पहली तस्वीर सलमान ऐश्वर्या की थी जिस पर ‘ओपिनियन पोल’ लिखा था। ऐश्वर्या की विवेक ओबेरॉय के साथ वाली तस्वीर पर ‘एग्जिट पोल’ जबकि पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या की तीसरी तस्वीर में ‘रिजल्ट्स’ लिखा था।

Related posts