व‍िवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी की लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

चैतन्य भारत न्यूज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में व‍िवेक ओबेरॉय ने बताया कि, यदि वे राजनीति में शामिल होते हैं तो कहां से चुनाव लड़ेंगे। विवेक ने कहा कि, वह साल 2024 के लोकसभा चुनाव में वडोदरा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं।

वडोदरा से लड़ना चाहते हैं चुनाव

दरअसल, विवेक अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में वडोदरा के पारुल विश्वविद्यालय पहुंचे जहां उन्होंने छात्रों के साथ हुए एक संवाद सत्र में यह बात कही। विवेक ने कहा कि, ‘अगर मैं राजनीति में शामिल होता हूं, तो मैं शायद 2024 का लोकसभा चुनाव वडोदरा से लड़ने के बारे में सोच सकता हूं क्योंकि, यहां के लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी को प्यार और समर्थन दिया था, जब वह यहां से चुनाव लड़े थे।’ गौरतलब है कि, पीएम मोदी ने साल 2014 में वडोदरा और वाराणसी सीट से चुनाव लड़ा था और दोनों ही जगह से उन्होंने जीत हासिल की थी। हालांकि, बाद में उन्होंने वडोदरा सीट छोड़ दी थी।

1 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

बता दें फिल्म ‘द नरेंद्र मोदी’ की रिलीज को लेकर पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है। फिल्म की रिलीज को लेकर कांग्रेस ने व‍िरोध किया था और इस पर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की थी। इसके बाद शुक्रवार को हाईकोर्ट ने बायोपिक की रिलीज पर रोक लगाने की याचिका पर तत्काल सुनवाई से इनकार कर दिया। शुक्रवार को मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर इसे 11 अप्रैल को रिलीज होने की जानकारी दी है।

Related posts