विवेक ओबेरॉय को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

vivek oberoi,Naxalites,pm modi biopic

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय को बुधवार को जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसकी सुचना बुधवार शाम एक पुलिस अधिकारी ने दी। अधिकारी ने विवेक की सुरक्षा के लिए उनके स्थानीय आवास के बाहर एक पुलिस वाहन खड़ा कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, विवेक को नक्सलियों की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद विवेक को मुंबई पुलिस की ओर से सुरक्षा मुहैया कराई गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विवेक को नक्सलियों ने जान से मारने की धमकी दी है। बताया गया है कि ये धमकी उनकी आने वाली फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर दी गई। इस बात की पुष्टि विवेक के प्रवक्ता ने की। विवेक की सुरक्षा के लिए इंटेलिजेंस और मुंबई पुलिस दोनों तैनात हैं। विवेक पिछले कई महीनों से पीएम मोदी बायोपिक को लेकर विवादों का सामना कर रहे हैं। विपक्ष ने फिल्म के रिलीज पर बैन लगाने की मांग की थी। इसके बाद से ही फिल्म की रिलीज डेट लगातार टलती जा रही थी। अंत में पीएम मोदी बायोपिक को 24 मई रिलीज डेट मिली।

इसके अलावा विवेक अपने विवादित ट्वीट के कारण भी सुर्खियों में हैं। दरअसल, रविवार को विवेक ने एक मीम की तस्वीर शेयर की थी। इनमें से पहली तस्वीर सलमान ऐश्वर्या की थी जिस पर ‘ओपिनियन पोल’ लिखा था। ऐश्वर्या की विवेक ओबेरॉय के साथ वाली तस्वीर पर ‘एग्जिट पोल’ जबकि पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या की तीसरी तस्वीर में ‘रिजल्ट्स’ लिखा था। इस तस्वीर के कारण विवेक को कई लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़े…

जीत के रुझानों के बीच मोदी बायोपिक का दमदार पोस्टर रिलीज, लिखा- अब कोई नहीं रोक सकता

चुनावी नतीजे आने के एक दिन बाद आपसे रूबरू होगी पीएम मोदी बायोपिक

मोदी बायोपिक : सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को दिया आदेश- पहले फिल्म देखें, उसके बाद फैसला करें

Related posts