पीएम मोदी बायोपिकः विवेक ओबेरॉय बोले कांग्रेसी नेताओं को फिल्म से क्यों लग रहा डर

चैतन्य भारत न्यूज।

नई दिल्ली। पीएम मोदी के जीवन पर बनी फिल्म को लेकर लगातार विवाद हो रहा है। हालांकि 5 अप्रैल को रिलीज होने अब चुनाव आयोग से भी फिल्म को हरी झंडी मिल गई है। फिल्म को लेकर अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कांग्रेस नेताओं पर तंज कसा है। उन्होंने पूछा कि कांग्रेस नेताओं को फिल्म से डर क्यों लग रहा है।

इस तरह से ओवररिएक्ट क्यों कर रहे कुछ लोग

बुधवार को अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कुछ लोग इस तरह से ओवररिएक्ट क्यों कर रहे हैं। विवेक ने कहा, ‘हम मोदी जी को जीवन से बड़ा करके नहीं दिखा रहे हैं, वह पहले से ही जीवन से बड़े हैं। हम उन्हें एक हीरो के तौर पर पेश नहीं कर रहे हैं, वह पहले से ही एक हीरो हैं, अभिषेक मनु सिंघवी जी और कपिल सिब्बल जी जैसे वरिष्ठ और प्रसिद्ध वकील एक फिल्म पर जनहित याचिका दायर करने में अपना समय क्यों बर्बाद कर रहे हैं’।

विपक्षी पार्टियां कर रहीं हैं विरोध

बता दें कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियों ने आरोप लगाया है कि चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज आचार संहिता का उल्लंघन है। इस फिल्म के जरिए बीजेपी वोटर्स को लुभाने का प्रयास कर रही है। जिसके बाद मुंबई हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। मुंबई हाईकोर्ट में फिल्म पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई के दौरान चुनाव आयोग की ओर से कहा गया है कि सीबीएफसी ने मूवी को सर्टिफिकेट दे दिया है। ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो या नहीं, ये तय करना हमारा काम नहीं है।

कांग्रेस की सरकार में फिल्में पहले भी बैन हुईं

विवेक ओबेरॉय ने कहा, “देश में पहले भी कांग्रेस की सरकार में फिल्में बैन हुईं। उन लोगों ने इन फिल्मों के लिए लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी। इसके बाद जाकर रिलीज मिली। अब फिर फिल्म पर रोक लगाए जाने की मांग फिर हो रही है। ये पूरी तरह से बेकार बहस है।”

बता दें फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का रोल निभा रहे हैं।  इसे ओमंग कुमार ने निर्देशित किया है।

ये भी पढ़ें…

मोदी बायोपिक के रिलीज पर रोक लगाने से चुनाव आयोग ने किया इंकार, कहा- हमें कोई आपत्ति नहीं

Related posts