पत्नी संग बिना हेलमेट-मास्क राइड पर निकले थे विवेक ओबेरॉय, चालान कटा तो बोले- प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय को बिना हेलमेट और मास्क पहने बाइक चलाना महंगा पड़ गया। ट्रैफिक पुलिस ने ने चालान काटा है। जब विवेक को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने ट्वीट कर लोगों से हेलमेट और मास्क पहनने की अपील की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)


बता दें विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिना हेलमेट बाइक चलाने का वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह अपनी नई बाइक पर वाइफ प्रियंका अल्वा ओबेरॉय को बैठाकर ले जा रहे हैं। इस दौरान विवेक ओबेरॉय ने हेलमेट और मास्क नहीं पहने हुए थे। वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी फिल्म ‘साथिया’ का म्यूजिक चल रहा था और पीछे उनकी पत्नी प्रियंका बैठी नजर आ रही थीं।

इसके बाद विवेक ओबरॉय के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई की गई। उनका बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने को लेकर 500 रुपए चालान काटा गया है। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने विवेक के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर  व्हीहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। विवेक की शिकायत सोशल एक्टिविस्ट डॉ बीनू वर्गीस द्वारा ट्विटर पर की गई थी, जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है।

जब विवेक को गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि, ‘प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया! निकले थे नई वाइक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान! बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर मुंबई पुलिस पकड़ेगी। शुक्रिया मुंबई पुलिस, मुझे इसे बात का एहसास कराने के लिए कि सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। सुरक्षित रहें, हेलमेट और मास्क पहनें।’

Related posts