मशहूर अभिनेत्री वीजे चित्रा का होटल में मिला शव, आत्महत्या की आशंका

vj chitra

चैतन्य भारत न्यूज

साउथ की जानी मानी अभिनेत्री वीजे चित्रा बुधवार सुबह एक होटल रूम में मृत पाई गईं। वीजे चित्रा महज 28 साल की थीं। वीजे  का शव चेन्नई के नसरपेट में एक होटल के कमरे में मिला। आशंका है कि उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक, वीजे चित्रा ने देर रात शूटिंग की थी। शूटिंग के बाद उन्होंने अपने होटल रूम में भी चेक इन किया था। लेकिन बाद में होटल की रिसेप्शनिस्ट को उनके मृत होने की जानकारी मिली और तुरंत पुलिस को इस बारे में बताया गया।

इसके अलावा कहा जा रहा है कि, वीजे होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थीं। उन्होंने हाल ही में चेन्नई के एक बड़े बिजनेसमैन हेमंत रवि के साथ सगाई की थी। कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीजे डिप्रेशन में थीं जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया।

बता दें, वीजे साउथ में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए काफी मशहूर थीं। उन्हें सीरियल ‘पांडियन स्टोर्स’ के लिए जाना जाता है। वे लंबे समय से उस सीरियल में मुलई का किरदार प्ले कर रही थीं। यही नहीं बल्कि उनकी लोकप्रियता उस सीरियल की वजह से इतनी ज्यादा रही कि हर कोई उन्हें मुलई के रूप में ही याद रखता। उनके जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

Related posts