VIDEO : हॉकी खेलने के दौरान मुंह के बल गिरे राष्ट्रपति पुतिन और फिर…

चैतन्य भारत न्यूज

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन हमेशा से ही खेल को प्राथमिकता देते हैं। पुतिन इन दिनों एक बार फिर अपने खेल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, उनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें पुतिन आइस हॉकी खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कारण पुतिन चर्चा का केन्द्र बने हुए हैं।

वैसे तो पुतिन हर थोड़े दिन में किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं लेकिन इस बार वह आइस हॉकी को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। पुतिन की इतनी चर्चा होने की वजह है उनका फिसल जाना। जी हां… स्केटिंग करने के दौरान पुतिन फैंस को देखकर हाथ हिला रहे थे और तभी वे अचानक फिसल कर मुंह के बल गिर जाते हैं। लेकिन गिरने के तुरंत बाद वह फिर उठकर स्केटिंग करने लगते हैं। 66 की उम्र में पुतिन की फुर्ती देखकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ की जा रही है।

गौरतलब है कि, रूस की यह एक परंपरा-सी बन गई है कि हर हॉकी एग्जीबिशन मैच में पुतिन शामिल होते ही हैं। इस साल के मैच में पुतिन ने आइस हॉकी मैच में 8 गोल्स किए। शुरुआत से ही पुतिन की खेल में रुचि है। इस वजह से उन्हें हमेशा सराहा जाता है। पुतिन जितना प्रशासनिक मामलों में सक्रिय हैं, उतना ही वे खेलों के प्रति भी सक्रिय हैं।

Related posts