पुतिन की 30 साल छोटी प्रेमिका ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म!

alina kabaeva and putin,vladimir putin

चैतन्य भारत न्यूज

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की कथित प्रेमिका ने जुड़वा बेटों को जन्म दिया है। सूत्रों के मुताबिक, पुतिन और एलीना कबायेवा लंबे समय से साथ हैं। एलीना पूर्व ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट और जिमनास्ट रह चुकीं हैं। रूस के एक न्यूज पेपर ने ये दावा किया है कि, एलीना की वजह से कुलाकोव के अस्पताल के वीआईपी फ्लोर को पूरी तरह से खाली कराया गया था। हालांकि, इस दावे को रूसी क्रेमलिन (प्रशासनिक कार्यालय) ने खारिज कर दिया।

मॉडलिंग भी कर चुकीं हैं एलीना

अब तक एलीना के बच्चों के जन्म की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। मशहूर ब्रिटिश अखबार डेली मेल ने रूस के खुफिया विभाग से जुड़े एक सूत्र के हवाले से कहा है कि, ‘एलीना ने इसी महीने दो बच्चों को जन्म दिया है। उनकी सिजेरियन डिलीवरी की गई थी जिसमें इटली के डॉक्टर ने मदद की थी।’ बता दें एलीना ने खेल जगत से दूरियां बनाने के बाद मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था। वह 2014 तक सांसद भी रहीं। एलीना अब एक नेशनल मीडिया ग्रुप की प्रमुख हैं।

पुतिन से 30 साल छोटी हैं कबायेवा

एलीना को रूस में ‘द सीक्रेट फर्स्ट लेडी’ भी कहा जाता है। उम्र में एलीना पुतिन से करीब 30 साल छोटी हैं। सूत्रों के मुताबिक, ये अफवाह थी कि साल 2008 में भी एलीना ने एक निजी क्लीनिक में बेटी को जन्म दिया था। लेकिन उस दौरान भी रूसी क्रेमलिन ने ऐसी रिपोर्ट्स को खारिज किया था। वहीं पुतिन कभी भी अपने निजी जीवन के बारे में सार्वजनिक तौर पर खुलासा नहीं करते हैं। उन्होंने कई बार मीडिया के सामने एलीना संग भी रिश्ता होने से इंकार किया है। पुतिन और उनकी पूर्व पत्नी ल्यूडमिला करीब 30 साल तक साथ रहें। फिर साल 2013 में दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया। ल्यूडमिला और पुतिन की दो बेटियां भी हैं।

 

 

Related posts