सामने आई एक और बाबा की अश्लील हरकतें, वायरल वीडियो में कई महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता दिखा

rajsthan,jodhpur,

चैतन्य भारत न्यूज

देशभर में ढ़ोंगी बाबाओं के बड़े चर्चे सामने आते हैं। कुछ ऐसे बाबा होते हैं जो ठगी, लूट, हत्या, अपहरण जैसे कई मामलों को अंजाम देते हैं। ऐसा ही एक मामला राजस्थान से आया है। दरअसल राजस्थान के जोधपुर में एक बाबा का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भगवा वेशभूषा में कई महिलाओं के साथ रासलीला करता नजर आ रहा है।



जानकारी के मुताबिक, जब से बाबा का अश्लील वीडियो सामने आया है तभी से जोधपुर में लोग बेहद गुस्से में हैं और आरोपित बाबा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इतना ही नही बल्कि अश्लील वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो में आरोपित बाबा भगवा कपड़ों में एक नहीं बल्कि कई महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है।

इस मामले को लेकर जोधपुर ईस्ट के डीसीपी धर्मेंद्र कुमार यादव का कहना है कि, ‘सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है लेकिन पुलिस खुद ही इस मामले की जांच में जुटी हुई है।’ बता दें किसी ढोंगी बाबा को लेकर ये कोई पहला मामला नही है इससे पहले भी इस तरह के कई बाबाओं के अश्लील वीडियो सामने आ चुके हैं। गौरतलब है कि, इससे पहले बीजेपी के सांसद स्वामी चिन्मयानंद का एक युवती से मालिश कराने का वीडियो वायरल हुआ था, जिस पर खूब हंगामा हुआ था।

ये भी पढ़े…

एक और बाबा की शर्मनाक हरकतें आई सामने, अश्लील वीडियो वायरल होते ही बाबा ज्योति गिरी फरार

प्रिंसिपल का लड़की संग अश्लील वीडियो बनाकर छात्र कर रहा था ब्लैकमेल, सबक सिखाने के लिए प्रिंसिपल ने किया ऐसा काम

होटल के बाथरूम में शोरूम मैनेजर बनाता था महिलाओं के अश्लील वीडियो, हुआ गिरफ्तार

Related posts