‘वॉर’ बनी साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, ‘कबीर सिंह’ को पीछे छोड़ बनाया नया रिकॉर्ड

film war,war box office collection,war starcast

चैतन्य भारत न्यूज

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया है। इस फिल्म ने तीन हफ्तों में 300 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इतना ही नहीं बल्कि ‘वॉर’ साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है।



‘वॉर’ को रिलीज हुए 19 दिन हो चुके हैं लेकिन फिल्म अभी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। खासकर फिल्म के एक्शन सीन्स फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे। रविवार को वीकेंड के मौके पर फिल्म ने अपनी रफ्तार बरकरार रखी है। अब हाल ही में फिल्म ने कमाई के मामले में शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ को पछाड़ा दिया है। अगर इसी रफ्तार से फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ता रहेगा तो इस वीकेंड तक वॉर, सलमान खान-अनुष्का शर्मा स्टारर ‘सुल्तान’ के लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ देगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ‘वॉर’ ने 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। फिल्म में ऋतिक और टाइगर के साथ वाणी कपूर अहम भूमिका में हैं। बता दें फिल्म ‘वॉर’ भारत में 4000 स्क्रीन्स पर और विदेशों में 1350 स्क्रीन्स स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। बाद में इस फिल्म को 200 स्क्रीन्स और दी गई थीं। इसे सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है जबकि यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

ये भी पढ़े…

ऋतिक-टाइगर की वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन रचा इतिहास, कमाए इतने करोड़

वॉर रिव्यू : ऋतिक-टाइगर की वॉर हिला देगी आपके दिमाग के तार, क्लामैक्स देख हो जाएंगे हैरान

वॉर : आ गया साल का सबसे बड़ा गाना घुंघरू ऋतिक-वाणी की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Related posts