साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा बीतेगा आपका आने वाला सप्ताह

weekly horoscope,weekly rashifal in hindi

चैतन्य भारत न्यूज

आज से सितंबर महीने की शुरुआत हो गई है। ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 2 से 8 सितंबर तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

मेष- यह सप्ताह आपके लिए अच्छा है। पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें। राजनीति से सम्बद्ध लोग अपनी प्रतिष्ठा के प्रति सावधानी बरतेंगे। व्यवसाय में धन का आगमन प्रसन्नता देगा।

वृष- आपका यह सप्ताह ठीक रहेगा। अविवाहित लोगों के विवाह के मार्ग में आने वाली बाधाएं समाप्त होंगी। छात्रों को शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी। ऑफिस में मान-सम्मान बढ़ सकता है।

मिथुन- आपके लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा। धन के आगमन से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक यात्रा हो सकती है। पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद ग्रहण करें। संतान को सफलता की प्राप्ति होगी।

कर्क- यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहेगा। आप ऑफिस के कार्यों में व्यस्त रहेंगे। किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। ससुराल के किसी सदस्य के आगमन से मन हर्षित रहेगा।

सिंह- आपका यह सप्ताह अच्छा बीतने वाला है। धन प्राप्ति एवं मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा। सप्ताह के अंतिम दिन मानसिक, आर्थिक रूप से थोड़ी सावधनी बरतनी होगी।

कन्या- यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है। शिक्षा में छात्र सफलता की प्राप्ति करेंगे। संतान पक्ष से किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। आपकी मनोकामना पूर्ण होने का समय आ गया है।

तुला- यह सप्ताह आपके लिए कुछ ठीक नहीं है। ऑफिस में अधिक काम होने की वजह से तनाव महसूस कर सकते हैं। मित्र और शुभचिंतक आपका समर्थन करेंगे। अचानक से कहीं से पैसा मिल सकता है और यह आपकी बचत में जा सकता है।

वृश्चिक- यह सप्ताह आपके लिए काफी शानदार रहने वाला है। इस सप्ताह परिणाम आपके पक्ष में होंगे। सप्ताह के मध्य आत्मविश्वास के साथ काम करना जारी रखें। परिवार में मान-सम्मान बढ़ सकते हैं।

धनु- आपके लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। संतान या प्रेम संबंध को लेकर चली आ रही समस्या दूर होगी। सप्ताह के मध्य में माता-पिता और गुरूजनों से संबंध मधुर रहेंगे। सप्ताह के अंत में परेशानियां आ सकती हैं।

मकर- यह सप्ताह आपके लिए कुछ ठीक नहीं है। इस सप्ताह आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस सप्ताह अपने आप को साबित करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता हो सकती है।

कुंभ- इस सप्ताह आपको राजनीतिक सफलता मिलेगी। छात्रों को सुअवसर प्राप्त होगा। सप्ताह के मध्य किसी विद्वान संत से मिल सकते हैं। धन का व्यय होगा। दांपत्य जीवन शानदार रहेगा।

मीन- यह सप्ताह आपको शुभ फल देगा। संतान की सफलता से मन हर्षित रहेगा। व्यवसाय में धन लाभ होगा। लव लाइफ में विवाह की तिथि तय हो सकती है। परिवार के संग कहीं घूमने जा सकते हैं।

ये भी पढ़े…

इस बार गणेश चतुर्थी पर बन रहा है यह विशेष संयोग, इस शुभ मुहूर्त में करें पूजा-अर्चना

गणेश चतुर्थी : इन चीजों को अर्पित करने से खुश होते हैं बप्पा, पूरी होती है सभी मनोकामनाएं

दरिद्रता से बचना चाहते हैं तो गणेश चतुर्थी पर भूलकर भी न करें ये गलतियां

Related posts