साप्ताहिक राशिफल : अगस्त का आखिरी सप्ताह इन राशियों के लिए लेकर आया है खुशियां, जानिए अपना भाग्य

weekly horoscope ,26 august to 1st september horoscope ,saptahik rashifal

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 26 अगस्त से 1 सितंबर तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में आएंगी खुशियां और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मेष- यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा है। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। स्वास्थ्य में सुधार होने की संभावना है। व्यवसाय के लिए यह समय सामान्य रहेगा। नौकरी में तरक्की मिलने के आसार बन रहे हैं।

वृष- यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। सप्ताह मध्य में अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा, पारिवारिक कलह क्लेश से विशेषकर बचना होगा।

मिथुन- यह सप्ताह आपके लिए अच्छा बीतेगा। परिश्रम एवं योग्यता के अनुपात में आपको धन लाभ प्राप्त होगा। इस सप्ताह नए अवसर आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं, योजनाओं में सफलता मिलेगी।

कर्क- यह सप्ताह आपके लिए बहुत लाभकारी साबित हो सकता है। भाग्य का सितारा प्रबल है, कार्यों की नई योजनाओं का विस्तार होगा, नौकरी में तरक्की मिलेगी, व्यापार में लाभ होगा।

सिंह- इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य नहीं कहा जाएगा। लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। झगड़े-झंझट से बचने का प्रयास करें। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा, किसी बड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या- आपके लिए यह सप्ताह अच्छा है। व्यवसाय करने वालों के लिए यह समय अच्छा तो नौकरीपेशा वालों के लिए संयम बरतने की जरुरत है। वैवाहिक जीवन संबंध मधुर बना रहेगा।

तुला- यह सप्ताह आपके लिए कुछ ठीक नहीं है। परिवार में वाद-विवाद हो सकता है, बातचीत में थोड़ी सावधानी बरतें। पूरे सप्ताह कार्य की व्यस्तता बनी रहेगी। घर पर मेहमानों का आगमन हो सकता है।

वृश्चिक- इस राशि वाले जातक के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। पारिवारिक परेशानियों का हल होगा। नौकरी करने वाले लोग सहयोगियों से न उलझे नहीं तो हानि हो सकती है। वैवाहिक जीवन में नोंकझोक की स्थिति बनी रहेगी।

धनु- यह सप्ताह आपके लिए ठीक बीतने वाला है। मित्रों के सहयोग से समस्या का समाधान हो सकेगा। सप्ताह मध्य में वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। सप्ताह का अंत आपको विशेष लाभ प्रदान करेगा।

मकर- यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहेगा। बुद्धि बल से समस्या का समाधान करें, किसी अन्य की बातों से प्रभावित न हों। इस सप्ताह महत्वपूर्ण कार्यों के बनने का योग है।

कुंभ- लंबे समय से रुके हुए कार्य इस सप्ताह पूरे हो जाएंगे। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा, मधुर व्यवहार से दूसरों का मन जीतने में सफल रहेंगे, मित्रों का साथ रहेगा।

मीन- यह सप्ताह आपके लिए कुछ ठीक नहीं है। बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं। पारिवारिक झंझटों के कारण उलझनों का योग है। सप्ताह अंत में शुभ संदेश प्राप्त होंगे।

ये भी पढ़े…

मनचाही सफलता के लिए रविवार को इस विधि से करें सूर्य देवता की पूजा

रविवार को इस विधि से करें सूर्य देवता की पूजा, चमक जाएगा आपका भाग्य

Related posts