साप्ताहिक राशिफल : इन 5 राशिवाले लोगों का शानदार बीतेगा यह सप्ताह, धनु राशिवाले रहे सावधान

weekly horoscope,august month horoscope, 19 to 25 august horoscope,saptahik rashifal

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 19 अगस्त से 25 अगस्‍त तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में आएंगी खुशियां और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मेष- आपके लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। जीवनसाथी का साथ रहेगा। संतान पक्ष से आपको परेशानी का सामना करना पड़ेगा। निजी जीवन और सामाजिक प्रतिष्‍ठा जैसी चीजों पर विशेष प्रभाव देखने को मिल सकता है।

वृष- इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। करीबी मित्र से मुलाकात बड़ा फायदा दिला सकती है। जहां सप्ताह की शुरुआत एवं अंत आपके पक्ष में है, वहीं सप्ताह के मध्य में आपको किसी न किसी क्षेत्र में हानि हो सकती है।

मिथुन- यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहेगा। धन और स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है। संतान प्राप्ति से दांपत्य जीवन में खुशी का माहौल होगा। इस सप्ताह विवादित मुद्दों को उठाने से बचें, खासकर वे लोग जो ‘डेट’ पर जा रहे हैं। सप्ताह की शुरुआत में सफलता साथ देगी, दूसरे लोग भी आपकी और आपके कार्य की प्रशंसा करेंगे।

कर्क- आपके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। मित्रों का सहयोग आपके काम आएगा। शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है। संतान की ओर से मन दुखी रह सकता है। इस सप्ताह व्यवसाय में कोई नया प्रयोग न करें। अंत में धन प्राप्त हो सकता है।

सिंह- यह सप्ताह आपके लिए शुभ रहेगा। घर पर मेहमानों का आगमन हो सकता है। व्यापार में उतार चढ़ाव का माहौल रहेगा। नौकरी करने वाले सयंम बनाए रखे। प्रेम में खर्चे का समय है। जीवनसाथी की ओर से किसी भेंट प्राप्ति की संभावना है।

कन्या- यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहने वाला है। धार्मिक यात्रा हो सकती है। इस समय आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए फिजूलखर्ची से बचें। नौकरी के लिए प्रयासरत लोगो को सफलता मिलेगी। वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं।

तुला- आपका यह सप्ताह बहुत अच्छा बीतेगा। व्यवसाय में किसी को रिश्तेदार को भागीदार न बनाए। नौकरी में तनाव के आसार बन रहे हैं। करीबी मित्र से मुलाकात होगी जिससे आपको खुशी मिलेगी। सप्ताह के अंत में धन प्राप्ति के आश्वासन मिलेंगे।

वृश्चिक- यह सप्ताह आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा। आपकी प्रतिभा आपको सफलता की ओर अग्रसर करेगा। यात्रा का अवसर इस सप्ताह आपको प्राप्त हो सकता है। नौकरी करने वाले लोगों को संयम से काम लेना होगा। व्यवसाय में निवेश का सही समय है।

धनु- यह सप्ताह आपके लिए कुछ ठीक नहीं है। संतान के प्रति मन चिंतित रहेगा। इस सप्ताह बनते हुए कार्यों में रुकावट आ सकती है। नौकरीपेशा के लोग थोड़े मुश्किल में रहेंगे। वैवाहिक संबंधों में मनमुटाव रहने के संकेत है।

मकर- आपके लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। इस सप्ताह यात्रा करने से बचें नहीं तो शरीर पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। नौकरी वाले लोग अपने सहयोगियों से संबंध अच्छे रखे। आर्थिक व्यवस्था में उतार-चढ़ाव आ सकता है। भूमि मकान के सौदे सफल हो सकते हैं।

कुंभ- इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह मध्यम रहने वाला है। मित्रों से थोड़ा बचकर रहें अन्यथा भारी खर्चे में पड़ सकते है। संतान पक्ष से आपको कुछ अच्छी खबर मिलेगी। वैवाहिक जीवन में सामान्य स्थिति बनी रहेगी। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।

मीन- यह सप्ताह आपको लिए लाभकारी हो सकता है। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। व्यापार के नए अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी वालों के लिए तरक्की का समय है। वैवाहिक जीवन में मधुरता आने के संकेत है। इस सप्ताह किसी भी तरह के विवादों में न पड़ें।

ये भी पढ़े…

रक्षाबंधन और जन्माष्टमी समेत अगस्त महीने में आने वाले हैं ये प्रमुख तीज-त्यौहार

भगवान शिव के इस रहस्यमयी मंदिर में चढ़ाने के बाद दूध सफेद से हो जाता है नीला

जानिए भगवान शिव के प्रथम ज्योतिर्लिंग सोमनाथ का इतिहास और इसका महत्व

Related posts