साप्ताहिक राशिफल : इन चार राशियों के लिए यह सप्ताह रहेगा भाग्यशाली, जानें अपनी किस्मत का हाल

saptahik rashifal,weekly horoscope

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 10 फरवरी से 16 फरवरी तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- यह सप्ताह आपके लिए मिला जुला रहने के आसार हैं। स्वास्थय को लेकर इस सप्ताह आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है। कुछ समस्याएं सुलझेंगी तथा कुछ परेशान करेंगी। धार्मिक यात्रा हो सकती है।

वृष- यह सप्ताह आपके लिए बहुत भाग्यशाली रहने के आसार हैं। व्यक्तिगत जीवन में कुछ अच्छे समाचार आपको मिल सकते हैं। बहुत दिनों के बाद अपने किसी खास दोस्त से मुलाकात हो सकती है।

मिथुन- यह सप्ताह आपके लिए सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह के बदलाव लेकर आ सकता है। सप्ताह मध्य में कार्य अधूरे रह सकते हैं, अधिक सक्रिय रहने की जरूरत है।

कर्क- इस सप्ताह आपको किसी पारिवारिक, धार्मिक या सामाजिक समारोह के आयोजन में अहम भूमिका निभानी पड़ सकती है। सफल आयोजन के लिए आप प्रशंसा के पात्र हो सकते है।

सिंह- इस सप्ताह आपको अपने जीवन साथी के संबंध में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अनावश्यक खर्चों से बचे। आपको अपने क्रोध और वाणी पर संयम रखना चाहिए।

कन्या- यह सप्ताह आपके लिए बदलावों वाला सप्ताह हो सकता है। यदि वर्तमान नौकरी से आप असंतुष्ट हैं तो कोई बेहतर अवसर मिलने की संभावना है। इस सप्ताह छात्रों को सामान्य परिणाम मिलेंगे।

तुला- तुला राशि के लोग इस सप्ताह आर्थिक लाभ करेंगे। आपको लंबे समय से लंबित भुगतान मिल सकता है। आप कार्यक्षेत्र में अपनी परियोजनाओं में बहुत सक्रिय रहेंगे। आपकी प्रतिष्ठा और लोकप्रियता में वृद्धि की संभावना रहेगी।

वृश्चिक- आर्थिक तौर पर भी इस सप्ताह आपको चिंतित होना पड़ सकता है। अचानक बढ़ने वाले खर्चों से आपका बजट गड़बड़ा सकता है। विवाहित जातकों का दांपत्य जीवन सुखद रहने के आसार हैं।

धनु- यह सप्ताह आपके लिए उम्मीदों का सप्ताह साबित हो सकता है। व्यापारियों को इस सप्ताह कुछ ठोस लाभ होने की संभावना है। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा।

मकर- इस सप्ताह आप लोगों को अपने पेशेवर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। व्यापारियों को अपने व्यवसाय के विस्तार के लिए बहुत दौड़भाग करनी पड़ेगी। आपको कुछ मानसिक तनावों से जूझना पड़ सकता है।

कुंभ- इस सप्ताह आपका वैवाहिक और पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा। छात्रों को उनके प्रयासों के अनुपात में परिणाम मिलेंगे। संपत्ति से जुड़े मामलों में आपको लाभ हो सकता है। अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मीन- इस सप्ताह को अपने कार्यभार में अत्यधिक वृद्धि का सामना करना पड़ेगा। आपके सहकर्मियों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी।

ये भी पढ़े…

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए नए साल में किसकी चमकेगी किस्मत और किसे करना पड़ेगा मुसीबतों का सामना

मासिक राशिफल : फरवरी महीने में क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे, जानिए कैसा बीतेगा पूरा महीना

भोलेनाथ की ऐसे करें पूजा, पूरी होगी सभी मनोकामना

Related posts