साप्ताहिक राशिफल : जानिए महीने का दूसरा सप्ताह किस राशि के लिए रहेगा भाग्यशाली

saptahik rashifal,weekly rashifal

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 11 नवंबर से 17 नवंबर तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। इन दिनों में आपकी योजनाएं पूरी हो सकती हैं। सावधान रहें, गुप्त प्लानिंग भी सबके सामने भी आ सकती है। नौकरी करने वालो के लिए उन्नति के अवसर हैं।

वृष- इस राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है। किसी व्यक्ति के द्वारा आर्थिक सहयोग का प्रस्ताव मिल सकता है। रचनात्मक कार्य फलीभूत होंगे। दूरस्थ शिक्षा से जुड़े छात्रों की शिक्षा में प्रगति होगी।

मिथुन- इस हफ्ते कोई निर्णय लेने में परेशानी हो सकती है। इस सप्ताह सितारे विवाद और खर्चा करवा सकते हैं। दुर्घटना और चोट के भी योग बन रहे हैं। बातचीत में थोड़ी सावधानी बरतें।

कर्क- इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा कहा जा सकता है। दूरस्थ शिक्षा से जुड़े छात्रों की शिक्षा में प्रगति होगी। नए विचार और नई सोच के साथ नए कार्यो का सृजन होगा।

सिंह- इस सप्ताह धन लाभ होने के पूरे योग बन रहे हैं। इन दिनों में किया गया काम नौकरीपेशा लोगों की तरक्की में जुड़ेगा। बिजनेस में भी धन लाभ के योग बन रहे हैं।

कन्या- सप्ताह का प्रारंभ धन लाभ, कार्यों में सफलता से होगा। सप्ताह मध्य में प्रिय व्यक्ति से मुलाकात एवं सहयोग मनोबल ऊंचा करेगा।

तुला- इस सप्ताह आर्थिक स्थिति में प्रगति रहेगी। नौकरी में तोड़ा सा प्रयास तरक्की दिलाएगा। वैवाहिक जीवन मधुर बना रहेगा।

वृश्चिक- इस सप्ताह सुख, साधन के अवसर सुलभ होंगे, महत्वपूर्ण, लाभप्रद सूचनाएं प्राप्त होने से मन प्रसन्न रहेगा। इस सप्ताह कार्यशैली में परिवर्तन आपको विशेष लाभ प्रदान करेगा।

धनु- इस हफ्ते जमीन का कारोबार करने वाले कोई बड़ा निवेश न करें। थोड़ी बहुत शारीरिक परेशानी हो सकती है। इस हफ्ते इनकम के साथ खर्च भी बढ़ा हुआ रहेगा।

मकर- इस राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है। अभी तक आपके साथ समस्या यह है कि आप कोशिश करने की बजाय केवल इच्छा करते हैं।

कुंभ- इस सप्ताह के सातों दिन अच्छे रहेंगे। इस सप्ताह आपका परफॉर्मेंस भी अच्छा रहेगा। इतने समय से जो काम करने की हिम्मत नहीं हो रही थी, इस समय में हो जाएगी।

मीन- इस हफ्ते इनकम के साथ खर्च भी बढ़ा हुआ रहेगा। इस सप्ताह आप पारिवारिक संबंधों में उलझ सकते हैं। तनाव हो सकता है। भाइयों से असहयोग हो सकता है।

ये भी पढ़े…

नवंबर में आने वाले हैं ये प्रमुख तीज त्योहार, यहां जानिए पूरी लिस्ट

आज है बैकुंठ चतुर्दशी, करें भगवान विष्णु और शिव की पूजा, जानें इसका महत्व और पूजा-विधि

यहां है पुष्य नक्षत्र का 700 साल पुराना मंदिर, भगवान शिव और शनिदेव की एक साथ होती है आराधना

Related posts