साप्ताहिक राशिफल : इन पांच राशियों लिए बेहद खास है यह सप्‍ताह, जानिए अपना भाग्य

weekly horoscope,saptahik rashifal,

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 14 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- यह सप्ताह दौड़-भाग की स्थिति से युक्त रहेगा। आप भाग्य की अपेक्षा कर्म पर भरोसा करके काम करेंगे। आप अपने किसी परिजन के कारण परेशान भी हो सकते है। छात्रों को घूमने-फिरने का मौका मिलेगा।

वृष- सेहत की दृष्टि से यह सप्ताह संतोषजनक रहेगा। प्रणय संबंधो में खुशनुमा माहौल रहेगा। वहीं सप्ताह का अंत आपके लिए कई अनेक परेशानी देकर जाएगा, उनका सामना आपको संयम और समझदारी से करना होगा।

मिथुन- नए विचार और नई सोच के साथ नए कार्यो का सृजन होगा। व्यापार करने वालों के लिए यह समय अच्छा रहेगा। धनागम के नए स्रोत खुलने के आसार है।

कर्क- दूरस्थ शिक्षा से जुड़े छात्रों की शिक्षा में प्रगति होगी। इस सप्ताह घर में धार्मिक कार्य संपन्न होंगे। पारिवारिक सदस्यों में मनमुटाव की स्थिति बन सकती है।

सिंह- नौकरीपेशा जातकों के लिए यह समय सामान्य रहेगा। आमदनी के आसार अच्छे लग रहे हैं। वैवाहिक जीवन में असंतोष का माहौल रहेगा।

कन्या- इस राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रहेगा। पड़ोसियों का सहयोग आपको प्राप्त होगा। यात्रा से लाभ हो सकता है। दोस्तों का साथ मिलेगा।

तुला- सप्ताह मध्य में पारिवारिक, आर्थिक, मानसिक सुख-शांति के साधन प्राप्त होंगे। मुकदमे में सफलता तथा न्यायप्रिय व्यक्ति से लाभ मिलेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

वृश्चिक- व्यवसाय के लिए यह समय सामान्य है। आर्थिक मामलो में सुधार होने की संभावना है। आय संतोषजनक रहेगी। प्रेम-संबंधों में जल्दबाजी न करें।

धनु- इस सप्ताह भाग्य का सितारा मध्यम गति से गतिशील है। सप्ताह के प्रारंभ एवं मध्य में रुके हुए कार्य पूरे हो जाएंगे। परिवार में सभी के स्वास्थ के प्रति विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

मकर- इस सप्ताह नौकरी व पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सरकार से जुड़े मामलों में प्रगति होगी। आर्थिक स्थिति में मजबूती के आसार प्रबल हैं।

कुंभ- इस राशि वाले जातक के लिए यह सप्ताह सामान्य नहीं रहेगा। नौकरी वालों के लिए यह समय मन मारकर काम करने का है। व्यापार में शीघ्रता नुकसानदेह है। वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा।

मीन- यह सप्ताह व्यापारिक, शारीरिक, सामाजिक दृष्टिकोण से अच्छा है, सप्ताह प्रारंभ में धन की पर्याप्त आय के कारण मन शांत रहेगा। किसी भी काम में उतवलापन आपको परेशानी में डाल सकता है।

ये भी पढ़े…

त्योहारों से भरा है अक्टूबर का महीना, जानें किस दिन है दशहरा-दिवाली समेत कई महत्वपूर्ण तीज-त्योहार

सेहत और धन प्राप्ति के लिए शरद पूर्णिमा पर करें ये उपाय, मिलती है मां लक्ष्मी की विशेष कृपा

कब है करवा चौथ? जानिए व्रत की पूजा-विधि और चांद निकलने का समय

Related posts