साप्ताहिक राशिफल : इन 4 राशियों के लिए भाग्यशाली रहेगा महीने का पहला सप्ताह, जानें अपना हाल

aaj ka rashifal, 2 march

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 2 मार्च से 8 मार्च तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- यह सप्ताह आपके लिए काफी सारे काम लेकर आ सकता है। हो सकता है काम के दबाव के कारण अपने परिवार के लिए पर्याप्त समय निकालना आपके लिए मुश्किल हो। धन लाभ होगा।

वृष- यह सप्ताह आपके लिए बहुत भाग्यशाली रहने के आसार हैं। व्यक्तिगत जीवन में कुछ अच्छे समाचार आपको मिल सकते हैं। कार्यस्थल पर अधिक काम हो सकता है।

मिथुन- इस सप्ताह आप अपने समक्ष आने वाले सभी अवसरों को लेकर काफी उत्साहित रह सकते हैं। कार्यस्थल पर आपको लक्ष्यों तक पंहुचने में सफलता मिल सकती है। किस्मत का साथ मिलेगा।

कर्क- यह सप्ताह करियर को लेकर कठिन रहेगा। नौकरी से संबंधित सभी जरूरी निर्णय फिलहाल टाल दें। सेहत को लेकर सजग रहने की जरूरत है।

सिंह- इस सप्ताह सामाजिक कार्यों के कारण प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्य की व्यस्तता से मन शांत रहेगा। मन इधर-उधर की बातों में नहीं उलझेगा, जिसके फलस्वरूप सप्ताह अंत में अवश्य लाभ प्राप्त होगा।

कन्या- यह सप्ताह धन संबंधित मामलों के लिए दिन अच्छा है। आर्थिक मसलों पर किसी के साथ डील करते समय सतर्क रहें। प्रेम-संबंधों को लेकर सजग रहने की जरूरत है।

तुला- सप्ताह के प्रारंभ में धन लाभ, कार्यों में सफलता प्राप्‍त होगी। सप्ताह मध्य में प्रिय व्यक्ति से मुलाकात एवं सहयोग मनोबल ऊंचा करेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

वृश्चिक- इस सप्ताह आपको किसी पारिवारिक, धार्मिक या सामाजिक समारोह के आयोजन में अहम भूमिका निभानी पड़ सकती है। सफल आयोजन के लिए आप प्रशंसा के पात्र हो सकते हैं।

धनु- यह सप्ताह आपके लिए बदलावों वाला सप्ताह हो सकता है। यदि वर्तमान नौकरी से आप असंतुष्ट हैं तो कोई बेहतर अवसर मिलने की संभावना है। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

मकर- सप्‍ताह की शुरुआत इच्छापूर्ति के साथ होगी। सभी कार्य पूर्ण होंगे, सप्ताह का मध्य कलहकारी हो सकता है। किसी के भी साथ वाद-विवाद में न पड़ें।

कुंभ- यह सप्ताह आपके लिए उम्मीदों का सप्ताह साबित हो सकता है। आप किसी से उम्मीद कर सकते हैं तो कोई आपसे भी उम्मीद लगाए बैठा हो सकता है। दोस्तों के बीच पैदा हुई गलतफहमियों दूर होगी।

मीन- सप्ताह के प्रारंभ तीन दिन विशेष सावधानी बरतें, अति आवश्यक होने पर ही यात्रा करें, वाद-विवाद से बचें, अनावश्यक व्यय के कारण मन अशांत रहेगा। सप्ताह का मध्य सुखद रहेगा।

ये भी पढ़े…

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए नए साल में किसकी चमकेगी किस्मत और किसे करना पड़ेगा मुसीबतों का सामना 

मासिक राशिफल : फरवरी महीने में क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे, जानिए कैसा बीतेगा पूरा महीना

Related posts