साप्ताहिक राशिफल : मेष-मिथुन समेत इन 5 राशियों लिए बेहद खास है यह सप्‍ताह

weekly horoscope,saptahik rashifal

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 20 जनवरी से 26 जनवरी तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- इस सप्ताह व्यावसायिक मोर्चे पर अच्छा परिणाम मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। लंबी अवधि के निवेश से फायदा होगा। सप्ताह के अंत में दैनिक आय में वृद्धि हो सकती है।

वृष- यह सप्ताह मिश्रित फल प्रदान करने आ रहा है। सप्ताह की शुरुआत हर्षवर्धक है, लाभ की उम्‍मीद बनी रहेगी। शत्रुओं और रोगों से छुटकारा मिलेगा।

मिथुन- इस सप्ताह आपको भाग्य का भरपूर साथ प्राप्त होगा। कार्यों में सफलता, मन में उत्साह, धन का लाभ, आय के नवीन साधन प्राप्‍त होंगे। रुके हुए सभी कार्य पूर्ण होंगे।

कर्क- यह सप्ताह पारिवारिक दृष्टिकोण से अति उत्तम रहेगा। दूर समीप की यात्राओं का योग बन रहा है, जो लाभ प्रदान करेगा। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा, बिगड़े कार्य बनेंगे।

सिंह- इस सप्ताह नौकरी करने वालों को नौकरी में पदोन्नति, व्यापारियों को व्यापार में लाभ होगा। समीप और दूर की यात्राएं लाभदायक रहेंगी।

कन्या- भाई-बहनों से सहयोग मिलेगा। इस सप्ताह सामाजिक कार्यों को लेकर भागदौड़ बना रहने वाला है। सप्ताह के अंत में सरकारी कामों से लाभ मिल सकता है।

तुला- प्रेम संबंधों के लिए यह सप्ताह खास साबित हो सकता है। घर में सुख-शांति और खुशी का माहौल रहेगा। सप्ताह के अंत में मन बेचैन रहेगा।

वृश्चिक- आपका यह सप्ताह आत्मविश्वास में वृद्धि के साथ शुरू होगा, जो पूरे सप्ताह आपके मन को संयमित एवं प्रफुल्लित बनाए रखेगा। नए कार्यों को क्रियान्वित करने का योग है।

धनु- यह सप्ताह खुशियों की सौगात लेकर आ रहा है। इस सप्ताह भाग्य का आपको भरपूर साथ प्राप्त होगा। कार्यों में सफलता मिलेगी।

मकर- सप्ताह के शुरुआत में स्वास्थ्य का ख्याल रखना होगा। नौकरीपेशा में शांति का अनुभव कर सकते हैं। दैनिक आय बढ़ने के आसार हैं।

कुंभ- इस सप्ताह साझेदारी वाले कार्य में आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा। सप्ताह के शुरुआत में चाहने वालों के साथ अच्छा समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा।

मीन- सप्ताह के शुरुआत में शरीर में ताजगी भरा रहने वाला है। हमसफर के साथ अच्छा समय बिताने के अवसर मिलेगा। सप्ताह के मध्य में अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। नौकरी में बड़े अधिकारी का सहयोग मिलेगा।

ये भी पढ़े…

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए नए साल में किसकी चमकेगी किस्मत और किसे करना पड़ेगा मुसीबतों का सामना

2020 में आने वाले हैं ये प्रमुख तीज त्योहार, यहां देखें पूरे साल की लिस्ट

सोमवार और गणेश चतुर्थी व्रत का खास संयोग, इस विधि से पूजा करने पर बन जाएंगे बिगड़े काम

Related posts