साप्ताहिक राशिफल : महापर्व दिवाली के इस हफ्ते इन 4 राशियों को मिलेगा विशेष लाभ, मीन-वृष राशि वाले रहें सतर्क

saptahik rashifal,weekly horoscope

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 20 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- इस राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है। किसी व्यक्ति के द्वारा आर्थिक सहयोग का प्रस्ताव मिल सकता है। रचनात्मक कार्य होंगे।

वृष- सप्ताह के प्रारंभ में वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। यात्रा स्थगित कर सकते हों तो इस समय अवधि में अवश्य करें। स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहने की आवश्यकता है।

मिथुन- इस राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है। अभी तक आपके साथ समस्या यह है कि आप कोशिश करने की बजाय केवल इच्छा करते हैं। दांपत्य जीवन में सहयोग की भावना से प्रेम उत्पन्न होगा।

कर्क- स्वास्थय की दृष्टि से यह सप्ताह संतोषजनक रहेगा। व्यवसाय करने वालों के लिए यह समय अच्छा है जबकि नौकरी पेशा वालों के लिए संयम बरतने की जरुरत है। वैवाहिक जीवन में संबंध मधुर होंगे।

सिंह- इस सप्ताह छात्रों को घूमने-फिरने का मौका मिलेगा। व्यय पर नियंत्रण रखें, वरना परेशानी में पड़ सकते हैं। व्यापार शुरू करने वाले उधारी से बचें। वैवाहिक जीवन में तनाव कम होंगे।

कन्या- इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह बहुत मध्यम कहा जा सकता है। आपके शत्रु आपसे जलेंगे, संतान पक्ष से खुशी मिलेगी। वाणी में मधुरता लाने का प्रयास करें। बेवजह की यात्रा आपको परेशान कर सकती है।

तुला- इस सप्ताह आपकी आमदनी अच्छी रहेगी। स्वास्थ्य की चिंता इस समय कम हो सकती है। व्यापार में उतार चढाव का माहौल रहेगा। माता-पिता के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक- प्रेम संबंधो में तनातनी का माहौल रहेगा। अपने जीवनसाथी के साथ अच्छी तरह बर्ताव करें। ह्रदय की समस्या परेशान कर सकती है। झूठे आडंबरों को अपनी शान शौकत न बनाएं।

धनु- किसी काम को लेकर मित्रों का सहयोग आपको प्राप्त होगा, उनकी अनदेखी न करें। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा नहीं है। व्यापार में हालात सामान्य रहेंगे। बच्चों के साथ घूमने जा सकते हैं।

मकर- सप्ताह के अंत में आर्थिक पक्ष में सुधार होगा। जीवनसाथी का सहयोग बराबर मिलता रहेगा। आप किसी अपने के साथ यात्रा करेंगे एवं सुकून भी प्राप्त होगा। आर्थिक मामलों में सफलता प्राप्त होगी।

कुंभ- नौकरी वालों के लिए यह समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन में तनातनी का माहौल रहेगा। प्रेम संबंधो में लिप्त जातकों के लिए यह समय उल्लास से भरा रहेगा।

मीन- इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य नहीं कहा जा सकता है। पिता की वजह से आपको चिंतित रहना पड़ेगा। संतान के प्रति मन परेशान रहेगा। जीवनसाथी के साथ भी अनबन हो सकती है।

ये भी पढ़े…

त्योहारों से भरा है अक्टूबर का महीना, जानें किस दिन है दशहरा-दिवाली समेत कई महत्वपूर्ण तीज-त्योहार

संतान सुख के लिए करें अहोई अष्टमी व्रत, जानिए इसका महत्व और पूजा-विधि

Related posts