साप्ताहिक राशिफल : सिंह-मीन समेत इन 5 राशियों लिए बेहद खास है यह सप्‍ताह

saptahik rashifal,

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 24 फरवरी से 1 मार्च तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- इस सप्ताह मानसिक तनाव हो सकता है। धैर्यशीलता में कमी भी रहेगी। संयम रहें। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

वृष- यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है। परिवार की व्यवस्थाओं में किया गया प्रयास फलीभूत होगा। सामाजिक कार्यों में उपलबिधयां प्राप्त होगी। भाषा का प्रयोग बड़ी सावधानी से करें।

मिथुन- इस सप्ताह स्वास्थ्य में उथल पुथल रहेगी। नौकरीपेशा लोगों को तरक्की में बाधा उत्पन्न तो व्यवसाय में जीवनसाथी का सहयोग आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा। दांपत्य जीवन में कुछ तनाव बना रहेगा।

कर्क- इस सप्ताह मन अशांत रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह- यह सप्ताह अच्छा रहेगा। मन मुताबिक कार्य करने से आत्म-विश्वास में वृद्धि होगी। मित्रों के साथ मनोरंजन करने का अवसर प्राप्त होगा। राजनैतिक महत्वाकांक्षा में प्रगति होगी।

कन्या- यह समय सामान्य रहने वाला है। अपने प्रिय के साथ आज अच्छी तरह बर्ताव करें। इस समय आर्थिक स्थिति में थोड़ी कमी रहेगी। स्वास्थ आपके पक्ष मे नही रहेगा। नौकरी वाले अच्छा प्रदर्शन करेंगे जिसका उनको लाभ मिलेगा।

तुला- यह सप्ताह मध्यम रहेगा। नौकरी में प्रमोशन के पूरे आसार बन रहे हैं। जीवनसाथी के तरफ से अविश्वास की वजह से आपको परेशान रहना पड़ सकता है। अर्थव्यवस्था में सुधार होगा।

वृश्चिक- इस सप्ताह आप अपने समक्ष आने वाले सभी अवसरों को लेकर काफी उत्साहित रह सकते हैं। कार्यस्थल पर आपको लक्ष्यों तक पंहुचने में सफलता मिल सकती है। सफल आयोजन के लिए आप प्रशंसा के पात्र हो सकते हैं।

धनु- भूमि व मकान पर से आपको लाभ होगा। जातक हर कार्य को सोच समझकर और सावधानी से करेगा। जीवनसाथी का उसे पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा जिससे उसके भाग्य बल मिलेगा और कठिन कार्य भी आसान हो जाएगा।

मकर- यह सप्ताह मध्यम रहेगा। पड़ोसियों का सहयोग आपको प्राप्त होगा। यात्रा से लाभ हो सकता है। मित्रों का सहयोग आपको सफलता दिलाएंगे। नौकरी व पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

कुंभ- इस सप्ताह सोच-समझकर आगे बढ़ें, क्योंकि विवाद की संभावना है। इस सप्‍ताह नौकरी और बिजनेस में आगे बढ़ने के लिए नए विचार आएंगे। बड़े और खास फैसले करने के लिए अच्छा समय है।

मीन- सप्ताह की शुरुआत में ही धन लाभ हो सकता है। घर-परिवार में सुख-शांति रहेगी। सबकी बातों का सम्मान करें। सप्ताह के आखिरी दिनों तक नई नौकरी की कोई बात सामने आ सकती है।

ये भी पढ़े…

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए नए साल में किसकी चमकेगी किस्मत और किसे करना पड़ेगा मुसीबतों का सामना

मासिक राशिफल : फरवरी महीने में क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे, जानिए कैसा बीतेगा पूरा महीना

साप्ताहिक राशिफल : इन 4 राशियों के लिए खुशियों से भरा रहेगा यह सप्‍ताह, जानिए अपनी किस्मत

Related posts