साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा बीतेगा महीने का आखिरी सप्ताह

weekly horoscope,aaj ka rashifal,

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 25 नवंबर से 1 दिसंबर तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- सप्ताह के शुरुआती दिनों में रोजमर्रा के काम पूरे हो जाएंगे। दांपत्य जीवन के लिए भी समय ठीक है। इस सप्ताह कुछ नए बदलावों के लिए आप तैयार रहें।

वृष- यह सप्ताह आपके लिए पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा। ऑफिस में बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। आमदनी में इजाफा होने के आसार नजर आ रहे हैं।

मिथुन- यह सप्ताह आपका शानदार रहेगा। कामकाज से जुड़ी कोई बड़ी चुनौती आपके सामने आएगी। साथ ही आप इसमें सफल भी होंगे। बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिल सकता है, परिवार में खुशी का माहौल बनेगा।

कर्क- आपका यह सप्ताह सामान्य रहेगा। पारिवारिक मामलों को लेकर आपको थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। ऑफिस में काम धीमी गति से पूरे हो सकते हैं। धार्मिक यात्रा के योग है।

सिंह- इन दिनों में आप जॉब और बिजनेस में अचानक बदलाव के लिए तैयार रहें। मानसिक तनाव बढ़ सकता है। इस सप्ताह आपकी कोई राज की बात उजागर हो सकती है।

कन्या- आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस में सभी लोगों के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। आपको कोई बड़ा फैसला लेने से बचना चाहिए।

तुला- आपका यह सप्ताह शानदार रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। इस राशि के छात्रों को अपने शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। माता-पिता के साथ घूमने जा सकते हैं।

वृश्चिक- यह सप्ताह आपके लिए पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा। सामाजिक क्षेत्र में आपकी सक्रियता बढ़ सकती है। किसी काम में आपको सकारात्मक परिणाम मिल सकता है।

धनु- इस हफ्ते तनाव बढ़ सकता है। अचानक बदलाव के लिए तैयार रहें। जॉब और बिजनेस के जरूरी काम अधूरे रह सकते हैं।

मकर- आपका यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा। आपका कोई सोचा हुआ काम पूरा हो जाएगा। इस राशि के छात्रों के करियर में आज के दिन नया बदलाव आएगा।

कुंभ- इस सफ्ताह संतान पक्ष की ओर से आपको सुख की प्राप्ति होगी। आपको कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। आपको पैसे कमाने के अच्छे मौके मिलेंगे।

मीन- इस हफ्ते आप काम के प्रति बेहद एक्टिव रहेंगे। कई दिनों से पेंडिंग काम को पूरा करके राहत की सांस लेंगे। जरूरतमंद की मदद के लिए हर संभव कोशिश करेंगे।

ये भी पढ़े…

आज है रवि प्रदोष का संयोग, इस विधि से पूजा करने पर बरसेगी भगवान शिव की कृपा

नवंबर में आने वाले हैं ये प्रमुख तीज त्योहार, यहां जानिए पूरी लिस्ट

शिव और शनि की पूजा का खास संयोग, इस व्रत को करने से दूर हो जाएंगी दिक्कतें

Related posts