साप्ताहिक राशिफल: इन पांच राशियों के लिए बेहद खास है यह सप्‍ताह, जानिए अपना भाग्य

saptahik rashifal,today horoscope,

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 3 फरवरी से 9 फरवरी तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- सप्ताह के प्रारंभ में धन-लाभ एवं सफलता आपका इंतजार कर रही है। कर्म करते जाएं, भाग्य आप पर मेहरबान है। सप्ताह मध्य में कार्य सिद्धि होती नजर आ रही है, पराक्रम में वृद्धि के भी प्रबल संयोग हैं।

वृष- यह सप्ताह आपके प्रतिकूल रहेगा। कार्यो में असफलता मिलने से मन हताशा से भरा रहेगा जिसके कारण क्रोध की मात्रा भी आप में अधिक रहेगी। जल्दबाजी में बिना विचारे कोई भी कार्य ना करें।

मिथुन- यह सप्ताह महत्वपूर्ण कार्यों के लिए मंगलकारी और शुभ फलदायक है। सप्ताह प्रारम्भ में आमोद-प्रमोद में व्यस्त रहेंगे, उत्सव समारोह में भाग लेंगे जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

कर्क- वाणी में सौम्यता रहेगी, परंतु धैर्यशीलता में कमी भी रहेगी। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा व साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा।

सिंह- आपका यह सप्ताह अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में उन्नति के नए आयाम दिखेंगे। कभी-कभी बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं। सप्ताह के आखिरी दिन कोई उपहार, शुभ सूचना और धन लाभ हो सकता है।

कन्या- मन अशांत रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। आय में कमी व खर्च अधिक की स्थिति रहेगी।

तुला- यह सप्ताह मिले-जुले फल प्रदान करने वाला है। जहां लाभ होगा, वहीं हानि की भी आशंका है। सप्ताह के प्रारंभ में पिछले कार्य पूरे होंगे, नियमित आय से धन लाभ होगा।

वृश्चिक- मानसिक शांति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

धनु- आप काफी समय से अपनी कार्य सिद्धि का इंतजार कर रहे हैं। यह सप्ताह आपकी मनोकामना पूरी करेगा। सप्ताह का प्रारंभ विशेष सफलता से होगी। छात्रों को उतार-चढ़ाव से जूझना पड़ सकता है।

मकर- भाग्य का भरपूर सहयोग इस सप्ताह आपको मिलने वाला है। सोचे हुए सभी कार्यों में सफलता अवश्य मिलेगी। मित्रों के सहयोग एवं नए विचारों पर कार्य करने से अवश्य लाभ मिलेगा।

कुंभ- इस सप्ताह आत्मविश्वास में कमी आएगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। माता-पिता का साथ मिलेगा।

मीन- इस सप्ताह आपको कई तरह के लाभ होने की संभावना है। पैसों की कमी की समस्या को दूर करने के लिए आपको नए साधनों का सहारा लेना पड़ सकता है।

ये भी पढ़े…

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए नए साल में किसकी चमकेगी किस्मत और किसे करना पड़ेगा मुसीबतों का सामना

2020 में आने वाले हैं ये प्रमुख तीज त्योहार, यहां देखें पूरे साल की लिस्ट

Related posts