साप्ताहिक राशिफल : इन 5 राशियों के लिए खुशियों से भरा रहेगा यह सप्‍ताह, जानिए अपनी किस्मत

saptahik rashifal,weekly horoscope,4 to 10 november horoscope

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 4 नवंबर से 10 नवंबर तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- सप्ताह की शुरुआत और मध्य में सोचे हुए सभी कार्य सफलता प्रदान करेंगे। सप्ताह के अंत में लेन-देन के मामले में सतर्कता रखनी होगी, अन्यथा हानि उठानी पड़ सकती है।

वृष- इस सप्ताह स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। इस सप्ताह नौकरी करने वालों को नौकरी में पदोन्नति, व्यापारियों को व्यापार में लाभ होगा। समीप और दूर की यात्राएं लाभदायक रहेंगी।

मिथुन- इस सप्ताह भाग्य का आपको भरपूर साथ प्राप्त होगा। कार्यों में सफलता, मन में उत्साह, धन का लाभ, आय के नवीन साधन प्राप्‍त होंगे।

कर्क- सप्ताह के मध्य में जहां भाग्य का साथ मिलेगा। इस सप्ताह धार्मिक यात्रा के योग भी बन रहे हैं। पेशेवर मामले में आप कोई ठोस निर्णय ले सकते हैं। स्वास्थ्य सामान्य बना रहेगा।

सिंह- इस सप्ताह शादी के रिश्तों ताजगी और रोमांस बढ़ेंगे। प्रोफेशनल लाइफ में चुनौतियां का सामना करना पड़ेगा। स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहने की आवश्यकता है।

कन्या- मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा, बिगड़े कार्य बनेंगे। सप्ताह प्रारंभ एवं मध्य में सोचे हुए कार्य सम्पन्न होंगे। सप्ताह अंत में सुख-समृद्धि के साधन बढ़ेंगे।

तुला- सप्ताह मध्य व अंत में परिश्रम के अनुपात में सफलता प्राप्त होगी। जो कार्य रुके हुए थे, वे पूरे होने लगेंगे। व्यापार, नौकरी में लाभ प्राप्त होगा।

वृश्चिक- इस सप्ताह भाग्य वृद्धि के योग हैं, स्वास्थ्य विकार से बचने के संकेत ग्रह-नक्षत्रों से प्राप्त हो रहे हैं। निकट दूर की छोटी-मोटी यात्राएं लाभदायक रहेंगी।

धनु- इस सप्ताह व्यापार, नौकरी में लाभ प्राप्त होगा, इष्ट मित्रों के सहयोग से मन प्रसन्न होगा। समय की अनुकूलता का लाभ उठाने से न चूकें।

मकर- सप्ताह का मध्य मान-प्रतिष्ठा एवं कार्य कुशलता से संतोष प्रदान करेगा। वहीं सप्ताह के अंत में विपत्तियों का सामना करना पड़ सकता है, अधिकारी वर्ग के तनाव से बचें।

कुंभ- नए कार्यों को क्रियान्वित करने का योग है, धन लाभ, आशानुकूल सफलता, लाभदायक योजना की प्राप्ति, इष्ट मित्रों का सहयोग आपके मनोबल को ऊंचा रखेगा।

मीन- आपका कोई हसीन ख्वाब पूरा होने वाला है जिससे आपको अपार खुशी मिल सकती है। तीर्थयात्रा पर बाहर जा सकते हैं। खर्च कम कर बचत बढ़ाना प्राथमिकता में होगा।

ये भी पढ़े…

नवंबर में आने वाले हैं ये प्रमुख तीज त्योहार, यहां जानिए पूरी लिस्ट

यहां 180 साल से विराजमान है भगवान धन्वंतरि, पूजा करने से दूर होते हैं रोग

ये है भगवान गणेश का अनोखा मंदिर, जहां चोर करते थे चोरी के माल का बंटवारा, बप्पा को भी देते थे हिस्सा

Related posts