साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा बीतेगा दिसंबर का दूसरा सप्ताह

saptahik rashifal, horoscope,

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 9 से 15 दिसंबर तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- सप्ताह के आरंभ में धन-लाभ एवं सफलता अच्छे अवसर मिलते जाएंगे, कर्म करते जाएं, भाग्य आप पर मेहरबान है। कार्यस्थल पर थोड़ी सावधानी बरतें।

वृष- इस सप्ताह आपको सचेत रहने की आवश्यकता है। जल्दबाजी में किसी भी प्रकार का निर्णय लेने से बचें। घूमने की योजना बना सकते हैं।

मिथुन- इस सप्ताह आप अपनी मेहनत से कामयाब हो सकते हैं। आपके नीजि जीवन में भी कुछ सकारात्मक बदलाव महसूस कर सकते हैं। धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं।

कर्क- सप्ताह के आरंभ से ही ग्रह स्थितियां अनुकूल बनी हुई हैं। मान सम्मान की वृद्धि तो होगी ही आपकी सोची समझी रणनीति भी कारगर रहेगी। कार्यस्थल पर भी आप अपना बेहतर प्रदर्शन करेंगें।

सिंह- यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही सुखद एवं सरल रहने के आसर हैं। आप अपने अंदर एक नई उर्जा को महसूस करेंगें। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

कन्या- यह पूरा सप्ताह आपके लिए मंगलमय है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कहीं से धन का लाभ मिलेगा एवं मित्रों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा।

तुला- जीवनसाथी से भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। लाभ के नूतन अवसरों का सृजन होगा। सप्ताह मध्य में किसी बात से चिंतित रह सकते हैं।

वृश्चिक- आपके लिए यह सप्ताह मिला जुला रहेगा। आरंभ में रुका हुआ धन आएगा। इस सप्ताह किसी को अधिक कर्ज देने से परहेज करें।

धनु- इस सप्ताह आप जीवन के सभी क्षेत्रों में सूझबूझ के साथ निर्णय लेने की आवश्यकता होगी। सोच-समझकर लिए गए फैसले ही आपकी आगे की दिशा तय करेंगें।

मकर- इस सप्ताह आप किसी छोटे तनाव से परेशान हो सकते हैं। खेलकूद और दूसरे कार्यो में भी आपके व्यस्त रहने के आसार हैं। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।

कुंभ- यह सप्ताह आपके लिए उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। कठिन समय में समझदारी से काम लेना ही श्रेयस्कर रहेगा। अपने मान-सम्मान का ध्यान रखते हुए काम करें।

मीन- यह सप्ताह महत्वपूर्ण कार्यों के लिए मंगलकारी और शुभ फलदायक है। सप्ताह मध्य में कार्य की व्यस्तता रहेगी एवं सप्ताह अंत में महत्वपूर्ण यात्राओं का अवसर प्राप्त होगा।

ये भी पढ़े…

साल के आखिरी महीने में आने वाले हैं ये प्रमुख तीज त्योहार, यहां देखें पूरी लिस्ट

पाना चाहते हैं लक्ष्मी माता की कृपा, तो शुक्रवार को इस विधि से करें मां की पूजा-अर्चना

मनचाही सफलता के लिए रविवार को इस विधि से करें सूर्य देवता की पूजा

Related posts