साप्ताहिक राशिफल : इन 5 राशियों के लिए खुशियों से भरा रहेगा यह सप्‍ताह

saptahik rashifal, weekly horoscope,

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 30 दिसंबर से 5 जनवरी तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- सप्ताह की शुरुआत लाभ के साथ होगी लेकिन सप्ताह मध्य में आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण करना होगा। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। पुरानी योजनाएं सप्ताह प्रारंभ में आपको शुभ फल देने के लिए तत्पर हैं।

वृष- यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही सुखद एवं सरल रहेगा। आप अपने अंदर एक नई उर्जा को महसूस करेंगें। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

मिथुन- इस सप्ताह आप खुद को थोड़ा भावुक महसूस कर सकते हैं। हो सकता है आप अपनी भावनाओं को किसी के सामने व्यक्त करने को लेकर उत्सुक भी हों। मान-सम्मान में वृद्धि के योग बन रहे हैं।

कर्क- करियर के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए भाग्यशाली रह सकता है। यदि आप अभी अपने लिए रोजगार की तलाश कर रहे हैं तो आपको अवसर मिल सकता है।

सिंह- यह सप्ताह भाग्य लक्ष्मी की कृपा दृष्टि से परिपूर्ण रहेगा। सप्ताह का प्रारंभ अनुकूलता के साथ होगा। जहां मांगलिक संदेशों का आदान-प्रदान रहेगा, वहीं शुभ संकेत भी मिलेंगे।

कन्या- यह सप्ताह अति उत्तम है। रुके हुए कार्य अचानक ही बन जाने से हर्ष की प्राप्ति होगी। इस सप्ताह आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा।

तुला- सप्ताह का प्रारंभ धन लाभ, उपहार प्राप्ति एवं शुभ सूचनाओं को प्रेषित करेगा। आप काफी समय से अपनी कार्य सिद्धि का इंतजार कर रहे हैं, यह सप्ताह आपकी मनोकामना पूरी करेगा।

वृश्चिक- इस सप्ताह शत्रु प्रबल रहेंगे, किसी के साथ वाद-विवाद होने के संकेत प्राप्त हो रहे हैं। सप्ताह मध्य सामान्य व्यतीत होगा। कार्य रुके रहने से मन में निराशा उत्पन्न हो सकती है।

धनु- सप्ताह मध्य में आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी। धन प्राप्ति एवं पराक्रम में वृद्धि होगी। समय का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। सप्ताह के अंतिम दिनों में धन प्राप्त हो सकता है।

मकर- यह सप्ताह आपके लिए ठीक-ठाक रहने की संभावना है। हालांकि व्यावसायिक स्तर पर आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ- कार्यस्थल पर भी सहयोगियों से सौहार्द बनाएं रखें। आवेश में बिल्कुल न आए और धैर्य से काम लें। परिजनों का भरपूर सहयोग मिलने के आसार हैं। आप अपनी रचनात्मक छवि से एक नई पहचान बना सकते हैं।

मीन- इस सप्ताह मान-प्रतिष्ठा एवं कार्य कुशलता में संतोषजनक स्थिति बनी रहेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि के प्रबल योग हैं, धन प्राप्ति एवं मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा।

ये भी पढ़े…

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए नए साल में किसकी चमकेगी किस्मत और किसे करना पड़ेगा मुसीबतों का सामना

आज है रवि प्रदोष का संयोग, इस विधि से पूजा करने पर बरसेगी भगवान शिव की कृपा

ये हैं भगवान गणेश का ऐसा अनोखा मंदिर जहां लगातार बढ़ रहा है मूर्ति का आकार

Related posts