साप्ताहिक राशिफल : इन पांच राशियों के लिए बेहद खास है यह सप्‍ताह, जानिए अपना भाग्य

saptahik rashifal,weekly horoscope

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 6 जनवरी से 12 जनवरी तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- इस सप्ताह परिवार के भरपूर सहयोग से आपकी हर मुश्किल आसान होगी। यदि आप अपनी तकलीफ अपने किसी करीबी और विश्वसनीय के सामने रखेंगें तो आपको राहत जरुर मिलेगी।

वृष- आपका दापंत्य जीवन इस सप्ताह सुखद रहने के आसार हैं। संतान की ओर से भी आपको संतुष्टि मिल सकती है। किसी भी तरह के विवाद से अपने आपको दूर रखें।

मिथुन- यह सप्ताह मनोवांछित फलों की वृद्धि करने वाला है। सामाजिक दायरे में आपका स्तर ऊंचा उठेगा तथा अधिकार सुख श्रेष्ठता एवं यश की वृद्धि भी होगी।

कर्क- इस सप्ताह आपको थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है। घर पर थोड़ा संभल कर रहें अपने जीवनसाथी या परिजनों से किसी बात को लेकर विवाद होने की संभावना है।

सिंह- यह सप्ताह आपके लिए सकारात्मक रहने की उम्मीद है। आपके जीवन के हर पहलु में एक सकारात्मक बदलाव आप महसूस कर सकते हैं।

कन्या- यह सप्ताह मिश्रित फलदायक है, जहां कार्य बनेंगे, वहीं मन में अप्रसन्नता का भाव रहेगा। अहंकार और कटुता त्यागकर शत्रुओं से सुलह कर लें।

तुला- यह सप्ताह व्यापारिक, शारीरिक, सामाजिक दृष्टिकोण से अच्छा है, सप्ताह प्रारम्भ में धन की पर्याप्त आय के कारण मन शांत रहेगा।

वृश्चिक- यह सप्ताह मनोवांछित फलों की वृद्धि करने वाला है। सामाजिक दायरे में आपका स्तर ऊंचा उठेगा तथा अधिकार सुख श्रेष्ठता एवं यश की वृद्धि भी होगी।

मकर- यह सप्ताह आपके लिए काफी उत्साहजनक रहने के आसार हैं। हो सकता है पूरा सप्ताह हंसते-खेलते मौज मस्ती में ही बीते। इस सप्ताह सामाजिक गतिविधियों में भी आपको शामिल होना पड़ सकता है।

धनु- इस सप्ताह आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है। आप अपने अंदर एक नई ऊर्जा एक नई स्फूर्ति को महसूस कर सकते हैं। धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं।

कुंभ- यह सप्ताह सामाजिक रुप से आपकी सक्रियता को बढाने वाला साबित हो सकता है। पुराने मित्रों, संबंधियों या रिश्तेदारों से लंबे समय पश्चात कोई मुलाकात संभव हो सकती है।

मीन- इस सप्ताह किसी भी काम में जल्दबाजी न करें। धैर्य और दृढ़ता के साथ ही आप अपने लक्ष्यों की प्राप्ति कर सकते हैं। इस सप्ताह विवादों से दूर रहे।

ये भी पढ़े…

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए नए साल में किसकी चमकेगी किस्मत और किसे करना पड़ेगा मुसीबतों का सामना

2020 में आने वाले हैं ये प्रमुख तीज त्योहार, यहां देखें पूरे साल की लिस्ट

सोमवार और गणेश चतुर्थी व्रत का खास संयोग, इस विधि से पूजा करने पर बन जाएंगे बिगड़े काम

Related posts