साप्ताहिक राशिफल : इस हफ्ते इन 4 राशियों को मिलेगा विशेष लाभ, मीन-वृष राशि वाले रहें सतर्क

saptahik rashifal, today horoscope,

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 9 मार्च से 15 मार्च तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- यह सप्ताह आपके लिए बेहद खास रहेगा। बच्चों के साथ घूमने जा सकते हैं। धार्मिक यात्रा का भी योग बन रहा है। व्यापार में उन्नति होगी। पत्नी संग रिश्ते अच्छे रहेंगे।

वृष- इस राशि वालों को कार्यक्षेत्र में काम का अधिक बोझ उठाना पड़ेगा। व्यापारियों को कुछ ठोस लाभ होने की संभावना है। इस सप्ताह यात्रा करनी पड़ सकती है।

मिथुन- यह सप्ताह व्यावसायिक और आर्थिक दृष्टि से अच्छा रहेगा। आपका आत्म-विश्वास आपको अपने कार्यस्थल पर विजय दिलवाता रहेगा। आपको सम्मान और प्रतिष्ठा प्राप्त होगी।

कर्क- यह सप्ताह आपके लिए उम्मीदों का सप्ताह साबित हो सकता है। आप किसी से उम्मीद कर सकते हैं तो कोई आपसे भी उम्मीद लगाए बैठा हो सकता है। दोस्तों के बीच पैदा हुई गलतफहमियों दूर होगी।

सिंह- सप्ताह के प्रारंभ तीन दिन विशेष सावधानी बरतें, अति आवश्यक होने पर ही यात्रा करें, वाद-विवाद से बचें, अनावश्यक व्यय के कारण मन अशांत रहेगा। सप्ताह का मध्य सुखद रहेगा।

कन्या- इस राशि वाले जातकों के लिए यह मध्यम कहा जा सकता। भाग्य के भरोसे न बैठे। जीवनसाथी के सहयोग से भी लाभ मिलेगा। वाणी की अभिव्यक्ति से कुछ अच्छे सम्बन्ध बनेंगे।

तुला- इस राशि के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। पिता का सहयोग आपको मानसिक रूप से मजबूत बनाएगा। इस समय जातक को भाग्य का भरपूर सहयोग मिलेगा। सामाजिक दायित्वों की पूर्ति होगी।

वृश्चिक- इस हफ्ते नया व्यवसाय प्रारंभ करने से बचें। नौकरी करने वाले अपने सहयोगियों से मेल जोल बनाए रखे। वैवाहिक जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। रोमांस के नजरिए से इस सप्ताह जिंदगी बहुत जटिल रहेगी।

धनु- इस सप्ताह सामाजिक कार्यों के कारण प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्य की व्यस्तता से मन शांत रहेगा। मन इधर-उधर की बातों में नहीं उलझेगा, जिसके फलस्वरूप सप्ताह अंत में अवश्य लाभ प्राप्त होगा।

मकर- यह सप्ताह आपका शानदार रहेगा। कामकाज से जुड़ी कोई बड़ी चुनौती आपके सामने आएगी। साथ ही आप इसमें सफल भी होंगे। बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिल सकता है, परिवार में खुशी का माहौल बनेगा।

कुंभ- इस सप्ताह आपको किसी पारिवारिक, धार्मिक या सामाजिक समारोह के आयोजन में अहम भूमिका निभानी पड़ सकती है। सफल आयोजन के लिए आप प्रशंसा के पात्र हो सकते हैं।

मीन- यह सप्ताह आपके लिए काफी सारे काम लेकर आ सकता है। हो सकता है काम के दबाव के कारण अपने परिवार के लिए पर्याप्त समय निकालना आपके लिए मुश्किल हो। धन लाभ होगा।

ये भी पढ़े…

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए नए साल में किसकी चमकेगी किस्मत और किसे करना पड़ेगा मुसीबतों का सामना

मासिक राशिफल : जानिए मार्च महीने में कितने बुलंद हैं आपके सितारे

साप्ताहिक राशिफल : इन 4 राशियों के लिए भाग्यशाली रहेगा महीने का पहला सप्ताह, जानें अपना हाल

Related posts